Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

YouTuber Armaan Malik ने अपने जुड़वा बच्चों के नाम किए रिवील, बेहद खास है बेटी के नाम का मतलब

अरमान मलिक (Youtuber Armaan Malik) की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) ने बताया कि परिवार ने मिलकर पायल (Payal Malik) के बेटे का नाम 'अयान मलिक' तो बेटी का नाम 'तुबा मलिक' रखा है.

YouTuber Armaan Malik ने अपने जुड़वा बच्चों के नाम किए रिवील, बेहद खास है बेटी के नाम का मतलब
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक (Youtuber Armaan Malik) की खुशियां इस वक्त सातवें आसमान पर हैं. अरमान तीसरी बार पिता बन चुके हैं. यूट्यूबर की पहली पत्नी पायल मलिक (Payal Malik) ने हाल ही में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. बता दें कि पायल पहले से एक बेटे 'चिरायु मलिक' की मां हैं वहीं, अब एक बार फिर उन्होंने एक बेटे और एक प्यारी बेटी को जन्म दिया है. इसके साथ ही यूट्यूबर ने न्यू बोर्न के नाम भी रिवील कर दिए हैं. 

क्या हैं जुड़वा बच्चों के नाम?
अपने लेटेस्ट व्लॉग में अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) ने बताया कि परिवार ने मिलकर पायल के बेटे का नाम 'अयान मलिक' तो बेटी का नाम 'तुबा मलिक' रखा है. इसके साथ ही कृतिका ने इस नाम के पीछे की वजह भी बताई. व्लॉग में कृतिका ने बताया कि पायल के पहले बेटे चिरायु के जन्म के वक्त भी अरमान बेटी ही चाहते थे और उन्होंने तभी उसका नाम तुबा रखने का सोच लिया था. कृतिका ने कहा,  'जन्नत में एक ट्री है उसका नाम तुबा है'. इसका अलावा तुबा का एक मतलब 'लवेबल' भी होता है.

यह भी पढ़ें- Armaan Malik और Payal ने Kritika को कह दी ऐसी बात, कैमरे के सामने फूट फूट कर लगीं रोने

बता दें कि कृतिका मलिक ने भी हाल ही में अपने पहले बेटे को जन्म दिया है. मलिक परिवार ने कृतिका के बेटे का नाम 'जैद' रखा है. इसके साथ ही यूट्यूबर अब चार-चार बच्चों के पिता बन चुके हैं. 

इधर, इस खबर के सामने आने के बाद से ही मलिक परिवार को बधाई देने वालों का तांता लगा है. फैंस कृतिका मलिक के बाद अब पायल मलिक के जुड़वा बच्चों का चेहरा दिखाने की डिमांड कर रहे हैं. कृतिका के बच्चे का चेहरा भी अरमान ने कुछ दिनों बाद ही दिखाया था. ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि जैद की तरह ही अरमान अयान और तुबा की शक्ल भी फैंस को जल्द ही दिखा देंगे. 

यह भी पढ़ें- Armaan Malik ने आखिरकार दिखा दिया अपने बेटे का चेहरा, कृतिका ने दे डाले व्लॉगिंग के टिप्स 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement