Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पति मेरा, कपड़े मेरे, चल चप्पल उतार' Youtuber Armaan Malik की पत्नियों के बीच हुई जमकर लड़ाई, देखें वीडियो

Youtuber Armaan Malik की पहली पत्नी Kritika Malik ने अपने घर में मची उथल-पुथल के बारे में वीडियो के जरिए जानकारी दी है.

Latest News
'पति मेरा, कपड़े मेरे, चल चप्पल उतार' Youtuber Armaan Malik की पत्नियों के बीच हुई जमकर लड़ाई, देखें वीडियो

Youtuber Armaan Malik Two Wives Fight: यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों बीवियों का झगड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और यूट्यूबर अरमान मलिक (Youtuber Armaan Malik) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. उन्होंने दो शादियां की हैं और उनकी पत्नियां कृतिका (Kritika Malik) और पायल (Payal Malik) बहनों की तरह प्यार से रहने के लिए मशहूर हैं. कई लोग उनकी हैप्पी फैमिली का राज जानने के लिए उन्हें फॉलो करते हैं. वहीं, हाल ही में अरमान के घर में जबरदस्त उथल-पुथल मची हुई है. उनकी दोनों पत्नियों के बीच घमासान हो गया है और सिर्फ यही नहीं उनकी एक गाड़ी भी चोरी हो गई है. इन घटनाओं की जानकारी देते हुए पहली पत्नी कृतिका ने शॉकिंग वीडियो शेयर किया है.

सौतनों के बीच हुआ झगड़ा

दरअसल, कृतिका मलिक ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें होटल के कमरे में पायल और कृतिका की घमासान लड़ाई देखने को मिल रही है. पायल अपना बैग पैक करके घर से बाहर निकल रही हैं और कृतिका उन्हें रोकने की कोशिश करती हैं. वहीं, जब पायल, कृतिका को भला-बुरा सुनाने लगती हैं तो कृतिका भी उन्हें घर से निकलने के लिए कह देती हैं. वीडियो के आखिर में पायल को गेट के बाहर निकलना पड़ता है. यहां देखें वायरल हो रहा दोनों का ये फाइट वीडियो-

ये भी पढ़ें- Armaan Malik: दो बीवियों के प्रेग्नेंट होने के बाद यूट्यूबर ने रचाई 'तीसरी शादी', Video शेयर कर बोले 'शॉक मत होइए'

दिखावा है ये झगड़ा

इसे देखकर मालूम होता है कि इसे सिर्फ सोशल मीडिया पर दिखावे के लिए बनाया हुआ है क्योंकि आगे के वीडियो में दोनों एक बार फिर से एक-दूसरे पर प्यार लुटाती दिख रही हैं. इसके अलावा अरमान मलिक की एक गाड़ी भी चोरी हो गई है.

ये भी पढ़ें- YouTuber Armaan Malik के साथ अब दिखी मिस्ट्री गर्ल, लोग बोले 'क्या कहेंगी दोनों प्रेग्नेंट बीवियां'

चोरी हो गई गाड़ी

कृतिका ने अपने व्लॉग में जानकारी दी है कि वो अपने रिश्तेदार की शादी में तीन गाडियां लेकर गए थे और इसी दौरान उनकी एक गाड़ी चोरी हो गई. उसमें रखा सामान भी चला गया. हालांकि, कैमरे बच गए क्योंकि वो दूसरी गाड़ी में रखे हुए थे. शादी के आने के बाद उन्होंने वीडियो शेयर कर बताया कि सभी घर लौट आए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement