trendingPhotosDetailhindi4103194

Aishwarya Rai Bachchan की ब्यूटी लोगों को नहीं आई रास, नई फोटोज पर खूब मच रहा बवाल

Aishwarya Rai Bachchan का नया फोटोशूट इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस भले ही खूबसूरत दिख रही हैं पर लोग फिर भी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. हमेशा अपनी ब्यूटी से लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस अब इसी सुंदरता की वजह से ट्रोल (Aishwarya Rai Bachchan Troll) भी हो रही हैं. उनका नया लुक देख लोग उनकी तारीफ नहीं, बल्कि उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. लोगों को उनकी वीडियो और इंस्टाग्राम पर शेयर की कई फोटोज में काफी अंतर देखने को मिल रहा है. 


 

1.Aishwarya Rai Bachchan Brutally Trolled

Aishwarya Rai Bachchan Brutally Trolled
1/5

ब्लैक ड्रेस में ऐश्वर्या राय की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सामने आई वीडियो और इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने जो फोटो शेयर की हैं वो काफी अलग हैं. सभी उसे देख हैरान रह गए हैं. 
 



2.Aishwarya Rai Bachchan latest Instagram photo

Aishwarya Rai Bachchan latest Instagram photo
2/5

ऐश्वर्या राय ने इंस्ट्रग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनको लेकर बवाल मच गया है. लोगों का कहना है कि इन फोटोज में फिल्टर लगाया गया है. साथ ही उन्हें फिट दिखाने के लिए बहुत ज्यादा एडिटिंग भी कई गई है. ये सब फैंस को एकदम रास नहीं आया है.  
 



3.Aishwarya Rai Bachchan photoshopped pics

Aishwarya Rai Bachchan photoshopped pics
3/5

ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर लोरियल इवेंट से अपने इस लुक की तस्वीरें साझा की हैं. एक्ट्रेस ब्लैक कलर के लंबे कोट में दिखीं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है. लोगों को फोटो देख साफ तौर पर लग रहा है कि एक्ट्रेस ने इसे फोटोशॉप किया है. 
 



4.Netizens call Aishwarya Rai Bachchan insecure

Netizens call Aishwarya Rai Bachchan insecure
4/5

लोग कमेंट में एक्ट्रेस की क्लास लगा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'बहुत ज्यादा फोटोशॉप किया गया है. आप सुंदर हैं और अपने आप को वैसे ही स्वीकार करें, जैसी आप हैं.' अन्य ने कॉमेंट किया 'मैं समझता हूं कि शायद थोड़ा इनसिक्योर हैं, लेकिन उम्र बढ़ने के साथ हर किसी के शरीर में बदलाव होता है.'
 



5.Aishwarya Rai Bachchan trolled multiple times

Aishwarya Rai Bachchan trolled multiple times
5/5

ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस को लोगों ने ट्रोल किया है. पिछले काफी समय से उनके फेस को देख लोग हैरान हैं और प्लास्टिक सर्जरी से चेहरा खराब कर लेने की बात कह रहे हैं. 



LIVE COVERAGE