trendingPhotosDetailhindi4040903

Aishwarya Rai Bachchan की हमशक्ल को देख चकराया लोगों का सिर, आप भी खा जाएंगे धोखा

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक Aishwarya Rai Bachchan के लाखों करोड़ों फैंस है. आए दिन उनकी कई हमशक्लों की फोटोज वायरल होती रहती हैं. इसी बीच उनकी एक हमशक्ल Mahlagha Jaberi की फोटो वायरल हो रही है जो ईरानी मॉडल है. महलाघा जबेरी की खूबसूरत तस्वीरें देखकर आप भी इनके दीवाने हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर इस ईरानी मॉडल की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिनकी हमशक्ल की फोटोज खूब वायरल होती रहती हैं. बात जब ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की हो तो उनकी काफी हमशक्ल की फोटो सामने आती रहती है पर ऐश्वर्या की खूबसूरत के आगे सब फीकी पड़ जाती हैं. ऐश्वर्या राय की खूबसूरती की तो पूरी दुनिया दीवानी है. इसी बीच एक ईरानियन मॉडल की फोटो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है. इस मॉडल की फोटो देखने के बाद लोग उसे ऐश्वर्या राय से कम्पेयर कर रहे हैं. इस ईरानी मॉडल का नाम है महलाघा जबेरी (Mahlagha Jaberi). खूबसूरती में ये मॉडल किसी भी बॉलीवुड की एक्ट्रेस को मात देती है. सोशल मीडिया पर महलाघा की काफी फैन फॉलोइंग भी है. 
 

1.about Mahlagha Jaberi 

about Mahlagha Jaberi 
1/10



2.Mahlagha Jaberi looks like Aishwarya Rai 

Mahlagha Jaberi looks like Aishwarya Rai 
2/10

महलाघा की खूबसूरती देखकर अक्सर लोग चकरा जाते हैं. उनकी आंखें और बाल काफी हद तक ऐश्वर्या राय से मिलते हैं. कई फोटो में ऐश्वर्या की झलक देखने को मिलती है.



3.Mahlagha Jaberi followers

Mahlagha Jaberi followers
3/10

महलाघा जबेरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. इंस्टा पर उनके 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. ऐसे में उन्हें सोशल मीडिया स्टार कहना गलत नहीं होगा. 
 



4.Mahlagha Jaberi modelling

Mahlagha Jaberi modelling
4/10

रिपोर्ट्स की मानें तो काफी छोटी उम्र से ही महलाघा ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी. वो कई ब्रांड के लिए  मॉडलिंग कर चुकी हैं. 



5.Mahlagha Jaberi at Cannes 

Mahlagha Jaberi at Cannes 
5/10

महलाघा जबेरी साल 2021 और 2022 में कान्स फेस्टिवल में शिरकत कर चुकी हैं. इसके अलावा वो कई बड़े इवेंट में नजर आ चुकी हैं. 



6.Mahlagha Jaberi trip to India 

Mahlagha Jaberi trip to India 
6/10

महलाघा इंडिया भी आ चुकी हैं उस दौरान उन्होंने ट्रेडिशनल लुक में कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. भारत में भी काफी लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं. 



7.Mahlagha Jaberi luxurious life

Mahlagha Jaberi luxurious life
7/10

महलाघा की फोटो देखकर लगता है कि वो काफी लग्जीरियस लाइफ जीती हैं. उनका फैशन सेंस भी काफी अच्छा है. वो अपनी फोटो में काफी बोल्ड और स्टनिंग लगती हैं. 
 



8.Mahlagha Jaberi bold photos

Mahlagha Jaberi bold photos
8/10

महलाघा इंस्टाग्राम पर बोल्डनेस का तड़का लगाती रहती हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती हैं. महलाघा सिर्फ ऐश की हमशक्ल होने के कारण ही चर्चा में नहीं रहती हैं, बल्कि वे अपनी बोल्डनेस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फोटो को खूब लाइक्स और शेयर किया जाता है. 



9.Aishwarya Rai doppelganger Sneha Ullal 

Aishwarya Rai doppelganger Sneha Ullal 
9/10

महलाघा पहली लड़की नहीं हैं जिन्हें ऐश्वर्या का डुब्लीकेट का तमगा मिला है. ऐश की हमशक्ल पहले भी सामने आ चुकी हैं. स्नेहा उलाल को ऐश्वर्या की कॉपी कहा जाता था. सलमान ने स्नेहा उलाल को बॉलीवुड में मौका दिया पर उनकी फिल्मों ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया. स्नेहा ने अपना फिल्मी सफर सलमान खान की फिल्म ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ से शुरू किया था. स्नेहा ने हिंदी फिल्मो के अलावा तेलुगु, कन्नड़, बंगाली और अंग्रेजी फिल्मो में भी काम किया है.



10.Aishwarya Rai Bachchan’s doppelganger Aamna Imran

Aishwarya Rai Bachchan’s doppelganger Aamna Imran
10/10

पाकिस्तानी आमना इमरान (Aamna Imran) को भी ऐश्वर्या राय का हमशक्ल कहा जाता है. अमाना इमरान की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर आईं, लोगों ने रातों-रात उसे ऐश्वर्या राय का हमशक्ल बताकर फेमस कर दिया. लोगों ने यह दावा किया था कि पाकिस्तान की रहने वाली आमना की शक्ल हूबहू ऐश्वर्या से मिलती है और इस चक्कर में लोगों ने आमना को रातोंरात स्टार बना दिया.



LIVE COVERAGE