trendingPhotosDetailhindi4021218

Akshay Kumar ही नहीं इन 5 टॉप सेलेब्स के ऐड पर भी मचा बवाल, एक के पास पहुंची थी दिल्ली सरकार की चिट्ठी

बॉलीवुड एक्टर Akshay Kumar तंम्बाकू ब्रैंड का एक ऐड करने की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आ गए थे जिसके बाद उन्हें फैंस से माफी मांगनी पड़ी है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कुछ दिनों पहले एक तम्बाकू ब्रांड के इलाइची ऐड में दिखे थे जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गए थे. मामला बढ़ने के बाद अक्षय ने सोशल मीडिया पर माफीनामा शेयर करते हुए आगे से सावधानी बरतने का वादा किया था. वहीं, अक्षय के अलावा बॉलीवुड के कई और सेलेब्स भी ब्रैंड इंडॉर्समेंट की च्वाइसेस को लेकर क्रिटिसिज्म झेल चुके हैं.

1.अजय देवगन

अजय देवगन
1/5

अजय देवगन भी एक तम्बाकू ब्रांड का ऐड करते हैं और इस ऐड की वजह से उन्हें लोग अकसर खरी-खोटी सुनाते दिखाई देते हैं. हालांकि, अजय को इन आलोचनाओं से कोई फर्क नहीं पड़ा, उन्होंने ना तो ऐड छोड़ा और ना ही कोई माफी मांगी.



2.शाहरुख खान

शाहरुख खान
2/5

शाहरुख खान एक फेयनेस क्रीम का ऐड करने की वजह से जबरदस्त आलोचनाएं झेल चुके हैं. उन्होंने इस ट्रोलिंग पर खुलकर बात भी की थी. शाहरुख ने कहा था कि 'अगर प्रोडक्ट लीगल है और मार्केट में है, तो मैं कभी इस पर सवाल नहीं उठाऊंगा'.
 



3.सैफ अली खान

सैफ अली खान
3/5

सैफ अली खान भी एक दौर में तम्बाकू ब्रांड को इंडोर्स कर चुके हैं. इस पान मसाला ऐड पर जबरदस्त बवाल हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 2015 में सैफ अली खान को दिल्ली सरकार ने चिट्ठी भेजी थी जिसमें उनसे तम्बाकू ब्रांड को प्रमोट ना करने की अपील की गई थी.
 



4.आलिया भट्ट

आलिया भट्ट
4/5

आलिया भट्ट अपने एक वेडिंग आउटफिट ब्रांड के एड को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं. इस एड में कन्यादान की रस्म पर सवाल उठाए गए थे. लोगों ने इस ऐड का विरोध करते हुए इसे धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला बताया था.
 



5.विक्की कौशल

विक्की कौशल
5/5

विक्की कौशल एक मेन्स अंडवियर ब्रांड के ऐड को लेकर खूब ट्रोल हो चुके हैं. इस ऐड में वो अंडवियर पहनकर महिला को इंप्रेस करते दिखे थे. इस ऐड को देखने के बाद लोगों ने इसे 'चीप' करार दे दिया था.
 



LIVE COVERAGE