trendingPhotosDetailhindi4047957

Gandi Baat में इस एक्ट्रेस के Lesbian Scene ने बटोरी थी सुर्खियां, महीनों तक झेली थी पापा की नाराजगी

Alt Balaji bold actress: ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर एडल्ट कंटेंट हमेशा सुर्खियों में रहता है. फिर बात हो ऑल्ट बालाजी एप की या उल्लू ऐप (Ullu App) की, दोनों जगह आपको एडल्ट कंटेट वाली वेब सीरीज देखने को मिलती हैं. इन ऐप पर ऐसी कई वेब सीरीज हैं, जिनमें बोल्ड सीन्स ने न सिर्फ लोगों के होश उड़ाए हैं बल्कि उन पर खूब बवाल भी हुआ है. ऐसी ही एक वेब सीरीज है 'Gandi Baat 2' जिसमें Anveshi Jain नजर आई हैं. इस सीरीज के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है. लोग सोशल मीडिया पर उनकी फोटो और वीडियो के दीवाने हो गए हैं.

Alt Balaji bold actress:  Alt Balaji ऐसा ओटीटी एप है जो अपने बोल्ड और एरोटिक कंटेंट के लिए जाना जाता हैं. इस ऐप पर मौजूद सीरीज में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेसेस भी काफी बोल्ड और फेमस हो गई हैं. ये एक्ट्रेसेस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना जलवा बिखेर रही हैं और जमकर उनकी फोटो और वीडियो वायरल होते हैं. एकता कपूर की वेब सीरीज 'गंदी बात 2' भी उन सीरीज में से एक है जो अपने कंटेंट को लेकर काफी चर्चा में रही. यही नहीं इस सीरीज की की एक्ट्रेस भी रातों रात स्टार बन गईं. हम बात कर रहे हैं अन्वेषी जैन की. वैसे तो अन्वेषी और भी कई फिल्मों और सीरीज में नजर आ चुकी हैं पर इस सीरीज के बाद वो काफी फेमस हो गईं. 

1.Anveshi Jain Gandi Baat 2

Anveshi Jain Gandi Baat 2
1/10

ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज गंदी बात काफी बोल्ड है, लेकिन ये सीरीज इतनी ज्यादा पसंद की गई है कि अब तक इसके छह सीजन रिलीज हो चुके हैं. सभी सीजन में एक से बढ़कर हॉट सीन्स का तड़का लगा है. गंदी बात की पहला सीजन 2018 में आया था. इसके दूसरे सीजन में अन्वेषी जैन नजर आई थीं जिन्होंने बेहद बोल्ड रोल निभाया था.



2.Anveshi Jain Lesbian scene in web series

Anveshi Jain Lesbian scene in web series
2/10

गंदी बात की वेब सीरीज सीजन 1 और 2 में एक्ट्रेस अन्वेषी जैन ने अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लिया था. तबसे उनके फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ था. 'गंदी बात 2' में अन्वेषी जैन और फ्लोरा सैनी के बीच बेहद बोल्ड सीन थे. उनके बीच लेस्बियन सीन भी थे, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 



3.Anveshi Jain faced parents anger

Anveshi Jain faced parents anger
3/10

अन्वेषी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पेरेंट्स उनसे काफी नाराज हो गए थे. महीनों तक उन्होंने एक्ट्रेस से बात तक नहीं की थी. 'गंदी बात 2' में उनके बोल्ड सीन्स को लेकर पैरेंट्स काफी नाराज हुए थे. हालांकि बाद में अन्वेषी जैन का उनके पैरंट्स के साथ रिश्ता सुधर गया.



4.Anveshi Jain other web series

Anveshi Jain other web series
4/10

अन्वेषी जैन ने 'गंदी बात 2' के अलावा 'बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज' और 'गंदी बात 1' में काम किया है. 



5.Anveshi Jain flaunts her beauty

Anveshi Jain flaunts her beauty
5/10

अन्वेषी जैन हर लुक में कहर ढाती हैं. उन्होंने कई तस्वीरों में अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट किया है. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बोल्ड और तस्वीरों से भरा हुआ है. 

 



6.Anveshi Jain fan page

Anveshi Jain fan page
6/10

अन्वेषी हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को भी टक्कर देती हैं. उनकी अदाओं के लोग इस कदर दीवाने हैं कि सोशल मीडिया पर उनके नाम से कई फैन पेज बनाए गए हैं, जहां पर उनकी तस्वीरें शेयर होती रहती हैं.



7.Anveshi Jain most googled bold actress

Anveshi Jain most googled bold actress
7/10

अन्वेषी को 'गंदी बात 2' से पहचन मिली. इस सीरीज में उन्होंने जमकर इंटीमेट सीन्स दिए थे जिसकी खूब चर्चा हुई. इस सीरीज की रिलीज के बाद लोगों ने उन्हें गूगल पर सर्च करना शुरू कर दिया और देखते ही देखते इंटरनेट सेंसेशन बन गईं.



8.About Anveshi Jain

About Anveshi Jain
8/10

अन्वेषी मध्य प्रदेश के खजुराहो की रहने वाली हैं. वो एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल और होस्ट भी हैं. 



9.Anveshi Jain social media

Anveshi Jain social media
9/10

एक्ट्रेस अन्वेषी जैन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टा पर 6 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वो इस मामले में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. 
 



10.Anveshi Jain recipient of Dadasaheb Phalke Icon Award 2019

Anveshi Jain recipient of Dadasaheb Phalke Icon Award 2019
10/10

2019 में, उन्होंने दादासाहेब फाल्के आइकन अवार्ड जीता था. अन्वेषी ने सोशल इन्फ्लुएंसर ऑफ द ईयर और पर्सन ऑफ द ईयर के लिए अवॉर्ड जीता था.



LIVE COVERAGE