trendingPhotosDetailhindi4004902

Sunil Grover से Ajay Devgn तक, Kapil Sharma से नाराज हो चुके हैं ये 5 सेलेब्स

छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने मजाकिया अंदाज के साथ कई विवादों की वजह से भी सुर्खियों में रह चुके हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 07, 2022, 12:26 PM IST

कपिल शर्मा (Kapil Sharma ) इन दिनों नेटफ्लिक्स पर आने वाले अपने शो को लेकर सुर्खियों में हैं. वहीं, इस दौरान वो अपने करियर से जुड़े विवादों को लेकर भी खुलकर बातें करते नजर आ रहे हैं. बीते दिनों उन्होंने अपने एक ड्रंक ट्वीट के बारे में बात की थी जिसकी वजह से उन्हें 9 लाख रुपये जुर्माना देना पड़ गया था. वहीं, अब कपिल से जुड़ा एक और किस्सा चर्चा में आ गया है जब उन्होंने 5 बड़े सेलेब्रिटीज को नाराज कर दिया था.

1.सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर
1/5

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का विवाद इंडस्ट्री के सबसे चर्चित विवादों में से एक है जिसके बाद दोनों ने आज तक साथ काम नहीं किया है. 2017 में सुनील ने कपिल पर आरोप लगाया था कि उन्होंने फ्लाइट में नशे में दुर्व्यवहार किया और गुस्से में जूता फेंक कर अटैक करने की कोशिश भी की. 
 



2.चंदन प्रभाकर

चंदन प्रभाकर
2/5

2017 में हुई उसी घटना के दौरान बताया जाता है कि कपिल शर्मा ने सुनील से पहले चंदन प्रभाकर के साथ बदसलूकी की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल ने नशे की हालत में चंदन को गालियां देना शुरू दिया था.
 



3.अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन
3/5

कपिल शर्मा पर अमिताभ बच्चन तब नाराज हो गए थे जब उन्हें 'केबीसी 13' के सेट पर इनवाइट किया गया था और कपिल बहुत लेट पहुंचे थे. बताया जाता है कि अमिताभ ने कपिल को डांटा भी था.
 



4.कृष्णा अभिषेक

कृष्णा अभिषेक
4/5

कपिल शर्मा से कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी नाराज हो गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो RRR की कास्ट वाले एपिसोड के दौरान कृष्णा का गुस्सा उस कॉस्ट्यूम पर दिखा जो कपिल ने उन्हें पहनने के लिए कहा था. इस एपिसोड में कृष्णा गिर गए थे और गुस्से में कपिल से कहते नजर आए थे कि 'अगली बार साड़ी मत पहनाना मेरे को'. हालांकि, इस बात पर सभी लोग हंस पड़े थे.
 



5.अजय देवगन

अजय देवगन
5/5

साल 2017 अजय देवगन भी कपिल से बुरी तरह नाराज हो गए थे. बताया जाता है कि वो अपनी फिल्म 'बादशाहो' के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर पहुंचे थे लेकिन कपिल का अता-पता नहीं था. 15 मिनट तक इंतजार करने के बाद गुस्से में वहां से चले गए थे.
 



LIVE COVERAGE