trendingPhotosDetailhindi4067664

Ananya Panday Hot Photoshoot: बेहद ग्लैमरस हैं अनन्या पांडे, बिना पैंट के क्लिक कराए फोटोशूट से मचाया तहलका

Ananya Panday Hot Photos: अनन्या पांडे महज फिल्मों में ही फैंस को दीवाना नहीं बनाती हैं, बल्कि Liger फेम एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हॉट फोटोज के लिए भी फ

Ananya Pandey Bold Photos: अनन्या पांडे (Ananya Panday) को मौजूदा वक्त में BTown की सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग वाली एक्ट्रेसेज में शुमार किया जाता है. फिल्मों में तो वे हॉट लगती है हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तरफ से फैंस के लिए पोस्ट किए जाने वाले फोटोज का भी शायद ही कोई तोड़ होता है. अनन्या अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हर दूसरे-तीसरे दिन ऐसी बोल्ड फोटोज पोस्ट करती रहती हैं, जो इंटरनेट पर नया सेंसेशन बन जाती हैं. ऐसी ही तस्वीरें उन्होंने अपने नए फोटोशूट (Ananya Panday Hot Photoshoot) में पोस्ट की हैं, जिनमें 'लाइगर (Liger)' फिल्म की इस हीरोइन ने महज एक व्हाइट टॉप पहन रखा है और पैंट उतारकर बैठी हैं. उनका यह अंदाज बेहद हॉट और बोल्ड लग रहा है, जो किसी को भी अंदर तक उनका दीवाना बनाने के लिए काफी है.

1.कुछ पहना है या नहीं, कुछ पता नहीं

कुछ पहना है या नहीं, कुछ पता नहीं
1/5

अनन्या का यह फोटोशूट साइबरस्पेस में जबरदस्त वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने व्हाइट टॉप तो पहना है, लेकिन पैरों में पैंट नहीं पहने हैं. वे बैठी भी कुछ इस अंदाज में हैं कि यह उनके कुछ भी नहीं पहने होने का भ्रम हो रहा है. इसी कारण ये फोटो जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे हैं और उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और दिल वाले इमोजी कमेंट सेक्शन में पोस्ट कर रहे हैं. अनन्या ने यह खूबसूरत फोटोशूट बुधवार सुबह ही अपलोड किया था, जिसे 11 घंटे के अंदर ही 6.22 लाख लोग लाइक कर चुके थे, जबकि 3,679 लोगों ने इस पर कमेंट किए हैं. 



2.कैप्शन दिया 'अब तक सब ठीक है'

कैप्शन दिया 'अब तक सब ठीक है'
2/5

अनन्या ने अपने इस फोटोशूट को इंस्टाग्राम पर अपलोड करते समय फ्रैंच लेंग्वेज में इसका कैप्शन पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, Jusqu'ici, tout va bien यानी अब तक सब ठीक है. उनके इस कैप्शन से भी फैंस तरह-तरह के अंदाजे लगाने की कोशिश कर रहे हैं. 



3.फराह खान ने पूछा- किससे कराया फोटो शूट

फराह खान ने पूछा- किससे कराया फोटो शूट
3/5

अनन्या पांडे के इस लेटेस्ट फोटोशूट ने महज उनके फैंस को ही दीवाना नहीं बनाया है बल्कि कई सेलिब्रेटिज भी इसके दीवाने हो गए हैं. ऐसा ही दीवानापन मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान (choreographer Farah Khan) ने भी दिखाया है. फराह ने इन फोटोज को देखने के बाद 'गहराइयां (Gehraiyaan)' फेम एक्ट्रेस के लिए कमेंट सेक्शन में लिखा, मुझे इस फोटोशूट से प्यार है....किसने शूट किया ये? 



4.विवाद और चर्चा, दोनों में बनी रहती हैं अनन्या

विवाद और चर्चा, दोनों में बनी रहती हैं अनन्या
4/5

बॉलीवुड से जुड़ा कोई विवाद हो या किसी तरह की चर्चा, अनन्या पांडे छोटी सी उम्र में ही दोनों से नाता रखती हैं. पिछले दिनों लाइगर फिल्म के दौरान उनका नाम साउथ हीरो विजय देवरकोंडा से जोड़ा गया था.



5.5 दिन पहले भी अपलोड किए थे मोहक फोटो

5 दिन पहले भी अपलोड किए थे मोहक फोटो
5/5

अनन्या ने 5 दिन पहले भी अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद खूबसूरत फोटोशूट अपलोड किया था. उस फोटोशूट में अनन्या काले रंग के स्विमिंग कॉस्ट्यूम टाइप की ड्रेस पहने हुए थीं और उनके पोज बेहद हॉट थे. एक दीवार से सटकर क्लिक कराए गए इस फोटोशूट को अनन्या ने नाम दिया था Wonerwall.



LIVE COVERAGE