trendingPhotosDetailhindi4004888

नए साल में बिल्कुल बदल गया Ananya Panday का लुक, नई PHOTOS देखकर पहचान नहीं पाए लोग

एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी फिल्मों के साथ-साथ बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती हैं. हाल ही में वो कुछ ऐसे ही अंदाज को लेकर को सुर्खियों में आ गई हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 07, 2022, 10:59 AM IST

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपने सोशल अकाउंट पर लेटेस्ट ग्लैमरस फोटोशूट (Photoshoot) शेयर किया है जिसमें वो बिल्कुल अलग दिख रही हैं. इस फोटोशूट को शेयर करते हुए अनन्या ने बताया है कि ये नए साल में उनका नया लुक है.

1.अनन्या पांडे

अनन्या पांडे
1/5

अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटो में अनन्या के नए लुक को देखकर फैंस हैरान रह गए हैं. कई लोग तो ऐसे कमेंट्स करते दिखे कि अनन्या को पहचानना भी मुश्किल हो गया है.
 



2.अनन्या पांडे

अनन्या पांडे
2/5

दरअसल, अनन्या ने नए साल में अपना हेयरस्टाइल बदल लिया है. सिंपल लॉन्ग हेयर लुक से अब वो बोल्ड बैंग्स वाले लुक में आ गई हैं. उन्होंने अपना नया हेयरस्टाइल फ्लॉट करने के लिए फोटोशूट भी करवाया है.
 



3.अनन्या पांडे

अनन्या पांडे
3/5

इस फोटोशूट में अनन्या का अंदाज भी काफी बदल गया है. आम तौर पर फोटोशूट में प्लेफुल नजर आने वाली अनन्या लेटेस्ट फोटोशूट में काफी इंटेंस दिखाई दे रहे हैं. 
 



4.अनन्या पांडे

अनन्या पांडे
4/5

फोटोशूट को देखकर मालूम होता है कि अनन्या ने अपने बालों का रंग भी बदल लिया है. उनके बाल ब्लैक से ब्राउनिश गोल्डन रंग के नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस फोटोशूट के लिए ब्लैक कॉर्सेट टॉप और ग्रीन बॉडीहगिंग स्कर्ट पहनी हुई है.
 



5.अनन्या पांडे

अनन्या पांडे
5/5

अनन्या ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'नया साल नई मैं'. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. उन्हें इस लुक के लिए ज्यादातर तारीफें ही मिली हैं.



LIVE COVERAGE