trendingPhotosDetailhindi4001770

Ankita Lokhande Wedding: नए सफर की खुशी में जमकर नाचे अंकिता-विक्की, तस्वीरें हुईं वायरल

'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) 14 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) से शादी करने जा रही हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Dec 13, 2021, 05:29 PM IST

रिंग सेरेमनी से पहले ही ये जोड़ी सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही है. मेहंदी और संगीत समेत उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी की कई तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. (तस्वीर साभार-@lokhandeankita)

1.पेस्टल पिंक लहंगे में खूब जचीं अंकिता

पेस्टल पिंक लहंगे में खूब जचीं अंकिता
1/5

इन तस्वीरों में अभिनेत्री को एक शानदार पेस्टल पिंक कलर के लहंगे में देखा जा सकता है. वहीं विक्की ने मैचिंग शेरवानी पहनी है.
 



2.तस्वीरों में दिखी शादी की खुशी

तस्वीरों में दिखी शादी की खुशी
2/5

इन तस्वीरों में कपल की मुस्कान शादी को लेकर उनके उत्साह और खुशी को साफ दिखा रही है.



3.कीमती पल बिताते दिखा कपल

कीमती पल बिताते दिखा कपल
3/5

इस फोटो में दोनों को अपनी लाइफ के सबसे कीमती पल बिताते हुए देखा जा सकता है. फोटो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, 'जो प्यार हम दोनों शेयर करते हैं उसने हमारी मेहंदी को खूबसूरत और यादगार बना दिया.'



4.चेहरे पर दिखी नए सफर की खुशी

चेहरे पर दिखी नए सफर की खुशी
4/5

अंकिता के चेहरे पर नए सफर की खुशी भी साफ देखी जा सकती है. शादी से पहले अंकिता की मेहंदी की रस्म हुई जिसमें एक्ट्रेस ने अपने होने वाले पति विक्की जैन के साथ जमकर डांस किया.



5.सोशल मीडिया पर छाई अंकिता-विक्की की जोड़ी

सोशल मीडिया पर छाई अंकिता-विक्की की जोड़ी
5/5

विक्की जैन और अंकिता की मेहंदी की वैसे तो सारी तस्वीरें चर्चा में हैं लेकिन फैंस को इन दोनों की एक तस्वीर सबसे ज्यादा पसंद आ रही है. इस तस्वीर में विक्की जैन ने अंकिता को गोद में उठाया हुआ है और अंकिता खिलखिलाकर मुस्कुरा रही हैं.



LIVE COVERAGE