trendingPhotosDetailhindi4011649

Anupama के सामने फीका पड़ा नागिन का जहर, कोई नहीं दे सका टक्कर

कोई भी नया शो शुरू होता है तो सबकी नजर टीआरपी पर होती है. इंतजार रहता है कि नई कास्ट और कहानी दर्शकों के दिल में जगह बना पाएगी या नहीं.

  •  
  • |
  •  
  • Feb 23, 2022, 05:01 PM IST

कौनसा शो उठा और कौनसा शो खिसककर नीचे पहुंच गया ? इन सवालों का जवाब देती है टीआरपी तो इंतजार किस बात का देखते हैं कौन टॉप-5 में शामिल हुआ और कौन बाहर?

1.अनुपमा, नंबर-1

अनुपमा, नंबर-1
1/5

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना की केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. अब दर्शकों को इनकी शादी का इंतजार है और इसी चक्कर में वह लगातार शो से जुड़े हुए हैं और यह दर्शकों का प्यार ही है जो शो लगातार पहले नंबर पर छाया हुआ है.
 



2.ये रिश्ता क्या कहलाता है, नंबर-2

ये रिश्ता क्या कहलाता है, नंबर-2
2/5

स्टार प्लस का यह शो कई सारे ट्विस्ट और टर्न के बाद अब एक नई कहानी लेकर आया और यह दर्शकों को पसंद आती नजर आ रही है. तभी शो नंबर दो की पोजीशन पर है.



3.नागिन 6, नंबर-3

नागिन 6, नंबर-3
3/5

एकता कपूर के नागिन-6 को सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें सुनने को मिलीं लेकिन दर्शकों के आगे किसकी चलती है. यह शो टॉप-3 में शामिल हो चुका है और ऐसे ही आगे बढ़ता रहा तो अनुपमा की जगह खतरे में आ सकती है.



4.बड़े अच्छे लगते हैं, नंबर-4

बड़े अच्छे लगते हैं, नंबर-4
4/5

दिशा परमार और नकुल मेहता की जोड़ी दर्शकों को बनाए रखने में कामयाब है. यह पहले भी साथ में एक हिट शो दे चुके हैं. अब इन्हें इस शो में भी साथ पसंद किया जा रहा है.



5.तारक मेहता का उल्टा चश्मा, नंबर-5

तारक मेहता का उल्टा चश्मा,  नंबर-5
5/5

कभी पहले, कभी दूसरे, कभी पांचवे लेकिन यह शो टॉप-5 में जरूर रहता है. इस बार जेठा लाल पांचवे नंबर पर हैं. उम्मीद करते हैं कि दया लौटेगी और शो की टीआरपी में उछाल आएगा.



LIVE COVERAGE