trendingPhotosDetailhindi4020540

झूलन गोस्वामी के किरदार के लिए खूब मेहनत कर रहीं Anushka Sharma, चखा पंता भात का स्वाद

Anushka Sharma ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पंता भात की तस्वीर शेयर की है. झूलन गोस्वामी के किरदार के लिए अनुष्का खासी मेहनत कर रही हैं.

अनुष्का शर्मा इन दिनों झूलन गोस्वामी के रोल में फिट होने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं. 3 साल बाद चकदा एक्सप्रेस से वापसी कर रहीं अनुष्का किरदार के लिए पूरी ट्रेनिंग भी ले रही हैं. आज उन्होंने बंगाल के लोकप्रिय भोजन पंता भात की तस्वीर शेयर की है. बता दें कि बंगाल में पंता भात यानी चावल को बासी करके खाने का चलन है. 

1.पंता भात खाकर झूलन गोस्वामी के रोल की कर रही हैं तैयारी

पंता भात खाकर झूलन गोस्वामी के रोल की कर रही हैं तैयारी
1/4

पंता भात को आम भाषा में बासी भात भी कहा जाता है. इसमें पके हुए चावल रात भर पानी में रखा जाता है और अगली सुबह सरसों के तेल, नमक, नींबू, अचार, प्याज और मिर्ची के साथ खाया जाता है. बंगाली लोग अक्सर इसे सुबह नाश्ते के तौर पर भी खाते हैं. बता दें कि झूलन गोस्वामी के किरदार की बारीकियों को पकड़ने के लिए अनुष्का काफी मेहनत कर रही हैं. उन्होंने पंता भात की तस्वीर आज इंस्टाग्राम पर शेयर की है. झूलन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अक्सर ट्रेनिंग के लिए जाने से पहले रात का बासी चावल खाती थीं. 



2.चकदा एक्सप्रेस से 3 साल बाद वापसी कर रही हैं

चकदा एक्सप्रेस से 3 साल बाद वापसी कर रही हैं
2/4

करीब 3 साल के लंबे इंतजार के बाद अनुष्का शर्मा बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. अनुष्का पहले प्रेग्नेंसी और फिर बच्ची वामिका की देखभाल के लिए फिल्मों से दूर थीं. इस फिल्म में अनुष्का तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी का किरदार निभा रही हैं. झूलन को नादिया एक्सप्रेस भी कहा जाता है. अनुष्का पहली बार क्रिकेटर की भूमिका में होंगी. फिल्म में झूलन गोस्वामी के जज्बे और संघर्ष को दिखाया जाएगा.
 



3.सोशल मीडिया पर पॉपुलर है विरुष्का की जोड़ी 

सोशल मीडिया पर पॉपुलर है विरुष्का की जोड़ी 
3/4

अनुष्का भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रही हैं. फैंस ने अनुष्का और विराट की जोड़ी को विरुष्का नाम दिया है. अनुष्का अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने पैरेंटिंग अनुभव भी शेयर करती रहती हैं. 



4.दुनिया के टॉप स्टेडियम में शूटिंग कर रही हैं अनुष्का

दुनिया के टॉप स्टेडियम में शूटिंग कर रही हैं अनुष्का
4/4

अनुष्का यूके के टॉप स्टेडियम में शूटिंग शुरू करने वाली है. बताया जा रहा है कि वह लॉर्ड्स और हेंडिग्ले जैसे स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन और शूटिंग करेंगी.  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह दुनिया के 4 टॉप स्टेडियम मे अपनी शूटिंग करने पहुंचेंगी. अनुष्का क्रिकेटर के किरदार में हैं इसलिए वह बॉलिंग और क्रिकेट नियमों पर भी रिसर्च कर रही हैं. 
 



LIVE COVERAGE