trendingPhotosDetailhindi4010392

PHOTOS: Bappi Lahiri की कॉपी हैं उनके पोते स्वास्तिक, 12 की उम्र में रिलीज कर चुके हैं गाना

Bappi Lahiri की तरह ही उनके पोते Swastik Bansal भी सिंगिंग और सोने के शौकीन हैं. स्वास्तिक छोटी सी उम्र में अपना गाना भी रिलीज कर चुके हैं.

बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) के निधन की खबर हर किसी के लिए एक बड़ा सदमा लेकर आई है. वहीं, 'गोल्डन मैन' जाने से पहले अपने पोते स्वास्तिक बंसल (Swastik Bansal) को संगीत की दुनिया के लिए तैयार करके गए हैं. बप्पी लहरी के पोते में उनकी झलक देखने को मिलती है. संगीत और सोने के शौक की बात करें तो स्वास्तिक पूरी तरह बप्पी दा की कॉपी लगते हैं.

1.दादा की तरह बदला नाम

दादा की तरह बदला नाम
1/5

बप्पी लहरी के पोते का नाम स्वास्तिक बंसल है लेकिन दादा जी की तरह ही उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए अपना अलग नाम चुना है. स्वास्तिक ने अपना दूसरा नाम 'रेगो बी' रखा है.
 



2.छोटी सी उम्र में धमाल

छोटी सी उम्र में धमाल
2/5

स्वास्तिक ने 12 साल की उम्र में ही अपना एक धमाकेदार गाना रिलीज कर दिया था. स्वास्तिक ने 'बच्चा पार्टी' और 'कल छुट्टी है' गाने रिलीज किए हैं. इसके अलावा उनका एक यूट्यूब चैनल भी है जिस पर वो पुराने गानों को अपने अंदाज में गाकर वीडियो शेयर करते दिख जाते हैं.
 



3.पोते पर जान छिड़कते थे बप्पी दा

पोते पर जान छिड़कते थे बप्पी दा
3/5

बप्पी लहरी अपने पोते पर जान छिड़कते थे और कई इंटरव्यूज में उनकी तारीफें करते भी दिखाई दिए थे. वो पोते के साथ एक म्यूजिक वीडियो में एपीयरेंस भी दे चुके हैं. बता दें कि बप्पी दा के दो बच्चे हैं- बापा लहरी और रीमा लहरी. स्वास्तिक, बापा लहरी के बेटे हैं.
 



4.दादा की कॉपी

दादा की कॉपी
4/5

बप्पी दा अपनी सिंगिंग के साथ-साथ स्टाइल स्टेटमेंट के लिए पहचाने जाते थे और उनके पोते दादाजी को ही फॉलो करते दिखाई देते हैं. 
 



5.लता मंगेशकर को दी थी ट्रिब्यूट

लता मंगेशकर को दी थी ट्रिब्यूट
5/5

स्वास्तिक सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और अपने सिंगिंग वीडियोज फैंस के साथ शेयर करते नजर आ जाते हैं. बीते दिनों उन्होंने 'आओ तुम्हें चांद पे ले जाएं' गाकर लता मंगेशकर को ट्रिब्यूट दी थी.



LIVE COVERAGE