trendingPhotosDetailhindi4004879

B'day Spcl: जब Bipasha Basu ने किया Casting Couch का सामना, गुस्से में प्रोड्यूसर को भेजा भद्दा मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) आज अपना 43वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर उन्हें फैंस और सेलेब्रिटीज की विशेज मिल रही हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 07, 2022, 09:46 AM IST

एक वक्त पर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली बिपाशा बसु (Bipasha Basu Birthday) ने अब पर्दे दूरी बना ली है. उनके बर्थडे के मौके पर जानें एक्ट्रेस के फिल्मी करियर से जुड़ा एक कास्टिंग काउच का वाकया जिसका सामना एक्ट्रेस ने जबरदस्त हिम्मत के साथ किया था.

1.बिपाशा बसु

बिपाशा बसु
1/5

बिपाशा बसु ने इस कास्टिंग काउच की घटना का खुलासा अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. उन्होंने बताया था कि गुस्से में उन्होंने प्रोड्यूसर की क्लास भी लगा दी थी.



2.बिपाशा बसु

बिपाशा बसु
2/5

बिपाशा बताती हैं कि वो 'मैं तब बहुत यंग थी और अकेली रह रही थी. एक बार मैंने एक टॉप प्रोड्यूसर के साथ कोई बड़ी फिल्म साइन की थी और मैं साइनिंग के बाद जब घर आई तो देखा कि उनका एक टेक्स्ट मैसेज आया हुआ है कि मैं तुम्हारी स्माइल को मिस कर रहा हूं. मैंने पहले इग्नोर किया लेकिन कुछ दिनों बाद उन्होंने मुझे फिर से वही मैसेज भेजा'.
 



3.बिपाशा बसु

बिपाशा बसु
3/5

बिपाशा ने आगे बताया कि उन्होंने पहले अपने मैनेजर को इस मामले को देखने को कहा और फिर अपने एक दोस्त को मैसेज किया जिसमें प्रोड्यूसर के बारे में भद्दी बातें लिखीं. वही, मैसेज मैंने प्रोड्यूसर को भी 'गलती से' भेज दिया. वो कहती हैं कि 'मेरी ये तरकीब काम आई और इसके बाद प्रोड्यूसर ने कभी ऐसे टेक्स्ट नहीं भेजे'.
 



4.बिपाशा बसु

बिपाशा बसु
4/5

बिपाशा ने बताया कि 'प्रोड्यूसर ने मेरे मैनेजर से कहा कि साइनिंग एमाउंट वापस करने की कोई जरूरत नहीं है, इसे रख लो'. 
 



5.बिपाशा बसु

बिपाशा बसु
5/5

बिपाशा ने कहा कि उन्होंने इस घटना के बाद उसी प्रोड्यूसर को एक ईवेंट पर भी देखा लेकिन तब वो आंखें भी नहीं मिला पा रहे थे और बिपाशा को देख एक कोने में खड़े रहे. बिपाशा इस वाकये को फनी बताती हैं.
 



LIVE COVERAGE