trendingPhotosDetailhindi4003750

Bollywood पर दिखा Omicron का असर, 2022 जनवरी में रिलीज होने वाली इन बड़ी फिल्मों पर भी संकट?

2021 के जाते-जाते कोविड वैरिएंट Omicron का खतरा बढ़ता नजर आ रहा है जिसका असर बॉलीवुड पर भी देखने को मिल रहा है.

  •  
  • |
  •  
  • Dec 29, 2021, 09:31 AM IST

कोरोना (COVID-19) के बढ़ रहे केसेस के बीच 2022 जनवरी (January) महीने में चार बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. जहां एक तरफ एक इस साल के जाते-जाते एक बड़ी फिल्म की रिलीज पोस्टपोन हुई है वहीं दूसरी तरफ जनवरी में रिलीज होने वाली बॉलीवुड (Bollywood) की फिल्मों पर भी संकट आ सकता है.
 

1.जर्सी

जर्सी
1/5

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म 'जर्सी' कोरोना केसेस की वजह से पोस्टपोन हो गई है. ये फिल्म 31 दिसबंर को रिलीज होनी थी लेकिन शाहिद ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर फिल्म की तारीख आगे बढ़ने की जानकारी दी है. हालांकि, अभी तक फिल्म की फाइनल रिलीज डेट एनाउंस नहीं हुई है.
 



2.RRR

RRR
2/5

2022 की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है RRR. इस फिल्म की रिलीज पर ज्यादा संकट इसलिए है क्योंकि ये महीने की शुरुआत में ही रिलीज होने वाली है. राम चरण, जूनियन एनटीआर और आलिया भट्ट जैसे स्टार्स से सजी इस फिल्म की रिलीज 7 जनवरी 2022 है.



3.राधे श्याम

राधे श्याम
3/5

राधा कृष्ण कुमार के डायरेक्शन में बनी साई-फाई रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'राधे श्याम' में प्रभास और पूजा हेगड़े एक साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को 14 जनवरी को रिलीज किया जाना है.
 



4.पृथ्वीराज

पृथ्वीराज
4/5

यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी 'पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर नजर आने वाले हैं. ये फिल्म अपने टाइटल को लेकर जबरदस्त विरोध पहले से ही झेल रही है. ऐसे में रिलीज को लेकर संकट डबल हो गया है. 'पृथ्वीराज' की रिलीज डेट 21 जनवरी रखी गई है.
 



5.अटैक

अटैक
5/5

अभिनेता जॉन अब्राहम की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'अटैक' भी जनवरी महीने में ही रिलीज होने वाली है. सच्ची घटनाओं से प्रेरित इस फिल्म की रिलीज डेट 26 जनवरी 2022 है.
 



LIVE COVERAGE