trendingPhotosDetailhindi4037769

Bhagwant Mann- Gurpreet Kaur Wedding Photos: लाल जोड़े में खूबसूरत दिखीं गुरप्रीत कौर, देखें दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें

Bhagwant Mann- Gurpreet Kaur Wedding Photos: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज एक आलीशान निजी समारोह के दौरान गुरप्रीत कौर से शादी कर ली है. दोनों की शादी की पहली तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. इन तस्वीरों में दूल्हा बने भगवंत मान के चेहरे की खुशी देखने लायक हैं. वहीं, लाल जोड़े में सजी गुरमीत कौर बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वारल हो रही हैं और उन्हें ताबड़तोड़ बधाइयां (Bhagwant Mann- Gurmeet Kaur Marriage) मिलने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. कई सेलेब्रिटीज ने भी उन्हें वेडिंग विशेज दी हैं.

भगवंत मान और गुरप्रीत कौर की शादी की इनसाइड तस्वीरें (Bhagwant Mann- Gurpreet Kaur Marriage Inside Photos) सामने आ चुकी हैं. इन तस्वीरों में नया जोड़ा बेहद खुश नजर आ रहा है. वेडिंग फोटोज में दोनों शादी की सभी रस्में पूरे रिति-रिवाज (Wedding Rituals) के साथ निभाते नजर आ रहे हैं. वहीं, इन तस्वीरों में दोनों के हंसते-मुस्कुराते हुए चेहरे चार चांद लगा रहे हैं. भगवंत और गुरमीत ने एक निजी सेरेमनी में करीबी रिश्तेदारों के बीच शादी की है.

1.CM Bhagwant Mann

CM Bhagwant Mann
1/9

भगवंत मान दूल्हा बने कुछ इस अंदाज में नजर आए. उन्होंने अपनी शादी के लिए ऑफ व्हाइट रंग की शाही शेरवानी और पगड़ी का रंग पीला चुना था. इस लुक में वो काफी हैंडसम दिखाई दिए.



2.CM Bhagwant Mann Barat

CM Bhagwant Mann Barat
2/9

भगवंत मान की शाही बारात इस अंदाज में निकली थी. इस बारात में राजनीति जगत के जाने-माने चेहरे नजर आए. इस दौरान भगवंत के चेहरे की खुशी देखने लायक थी.



3.Gurmeet Kaur marriage Photos

Gurmeet Kaur marriage Photos
3/9

वहीं, शादी में लाल जोड़ा पहनकर जब गुरप्रीत कौर ने एंट्री ली तो हर कोई उन्हें बस देखता ही रह गया. वेडिंग की हर फोटो में वो बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.



4.CM Bhagwant Mann Gurpreet Kaur Wedding Rituals

CM Bhagwant Mann Gurpreet Kaur Wedding Rituals
4/9

सीएम भगवंत मान और गुरप्रीत ने अपनी शादी की रस्में पूरे रिति-रिवाज के साथ निभाई हैं. दोनों ने गुरुद्वारे जाकर अपनी खुशहाल शादीशुदा जीवन के लिए कामनाएं भी की हैं.



5.मान से 16 साल छोटी हैं गुरप्रीत

मान से 16 साल छोटी हैं गुरप्रीत
5/9

बता दें कि गुरप्रीत कौर भगवंत मान से 16 साल छोटी हैं. उनकी उम्र 32 साल है, जबकि मान 48 साल के हैं. दोनों की मुलाकात करीब चार साल पहले हुई थी. मान की यह दूसरी शादी है. पहली पत्नी से उनका तलाक 2015 में हो गया था.



6.CM Bhagwant Mann Gurmeet Kaur Wedding Decoration

CM Bhagwant Mann Gurmeet Kaur Wedding Decoration
6/9

सीएम भगवंत मान की शादी बेहद भव्य अंदाज में हुई है. दोनों की इस शाही वेडिंग में डेकोरेशन बेहद सिंपल और खूबसूरत रखा गया था.



7.CM Bhagwant Mann Gurpreet Kaur Wedding Menu

CM Bhagwant Mann Gurpreet Kaur Wedding Menu
7/9

भगवंत मान और गुरप्रीत की शादी का डेकोरेशन भले ही सिंपल रहा हो लेकिन उनकी शादी में पकवान बेहद खास थे. उनकी वेडिंग मेन्यू की डिटेल्स भी सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं.



8.CM Arvind Kejriwal At BCM Bhagwant Mann Gurpreet Kaur Wedding

CM Arvind Kejriwal At BCM Bhagwant Mann Gurpreet Kaur Wedding
8/9

भगवंत मान की शादी में सीएम अरविंद केजरीवाल भी खास मेहमान के तौर पर पहुंचे थे. शादी की फोटोज में वो कुछ इस अंदाज में नजर आए.



9.CM Bhagwant Mann Gurpreet Kaur Traditional Pictures

CM Bhagwant Mann Gurpreet Kaur Traditional Pictures
9/9

भगवंत मान ने शादी की सभी रस्में पूरी शिद्दत के साथ निभाई हैं. वेडिंग फोटोज में उन्होंने ट्रेडिशनल अंदाज में कटार लेकर फोटोशूट भी करवाया है.



LIVE COVERAGE