trendingPhotosDetailhindi4075213

Farzi से लेकर Salaam Venky तक, इस वीकेंड को बनाएं धमाकेरदार, OTT पर घर बैठे देखें शानदार फिल्में

OTT Friday Release: फरवरी का दूसरा हफ्ता खत्म होने वाला है. इस वीकेंड आप OTT पर एक्शन, रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा से भरी फिल्में-वेब सीरीज देख सकते हैं.

OTT Friday Release: इस वीकेंड को खास बनाने के लिए आप कई फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. इसमें शाहिद कपूर की फिल्म फर्जी (Farzi), काजोल की पिछले साल सिनमाघरों में रिलीज हुई फिल्म सलाम वेंकी (Salam Venky) और साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार की फिल्म थुनिवु (Thunivu) शामिल है. इसके अलावा हंसिका मोटवानी की शादी की सीरीज भी देख सकते हैं. आगे आपको बताते हैं कि कौन सी फिल्म किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. 

1.Farzi

Farzi
1/4

फिल्म फर्जी का प्रीमियर 10 फरवरी, 2023 को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा. वेब शो में शाहिद कपूर, विजय सेतुपति और राशि खन्ना लीड रोल में हैं. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय सेतुपती इससे अपना OTT डेब्यू कर रहे हैं. 



2.Hansika's Love, Shaadi, And Drama

Hansika's Love, Shaadi, And Drama
2/4

साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने 4 दिसंबर 2022 को बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ शादी की थी. हंसिका की शादी को वेब सीरीज के रूप में देखने के लिए आपको Disney+Hotstar पर जाना होगा. उनकी ये वेब सीरीज 'लव शादी ड्रामा' को आप इस वीकेंड देख सकते हैं. 

 

 


3.Thunivu

Thunivu
3/4

साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार की फिल्म 'थुनिवु' पोंगल के समय रिलीज हुई थी. 11 जनवरी को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. आप इसे तमिल और तेलुगू भाषा में Netflix पर देख सकते हैं. 



4.Salaam Venky

Salaam Venky
4/4

काजोल की फिल्म सलाम वेंकी 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को थिएटर में अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला पर क्रिटिक्स ने फिल्म की काफी तारीफ की. आमिर खान ने इसमें कैमियो किया है. ये फिल्म आप Zee5 पर देख सकते हैं. 



LIVE COVERAGE