trendingPhotosDetailhindi4037137

Femina Miss India 2022: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की मुरीद हैं मिस इंडिया Sini Shetty, जानिए उनके बारे में सबकुछ 

Femina Miss India 2022: देश को इस साल की फेमिना मिस इंडिया मिल चुकी है. कर्नाटक की सिनी शेट्टी ने मिस इंडिया का ताज जीत लिया है. ऐसे में अब हर तरफ नई मिस इंडिया की चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर भी ब्यूटी क्वीन सिनी शेट्टी की काफी चर्चा है. हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है. ऐसे में आप भी इस खबर को आखिर तक पढ़ें और नई मिस इंडिया के बारे में जानें सबकुछ.

Femina Miss India 2022 का ताज कर्नाटक की सिनी शेट्टी (Sini Shetty) के सिर पर सज गया है. महज 21 साल की उम्र में सिनी ने 31 फाइनलिस्ट को पछाड़ते हुए ये क्राउन अपने नाम किया है. सिनी ने ना सिर्फ विनिंग क्राउन अपने नाम किया बल्कि कम्पटीशन में उन्हें मिस बॉडी ब्यूटीफुल और मिस टेलेंटेड से भी नवाजा जा चुका था. इससे उनके जीतने के चांस और भी ज्यादा बढ़ गए थे. कम्पटीशन के दौरान सिनी ने काफी अच्छी तरह से जजों के सवालों का जवाब दिया था. तो चलिए हम आपको बताते हैं सिनी शेट्टी के बारे में सबकुछ 
 

1.Sini Shetty crowned by Manasa Varanasi 

Sini Shetty crowned by Manasa Varanasi 
1/10

सिनी शेट्टी ने को पिछले साल की मिस इंडिया रहीं टेलंगाना की मनसा वाराणसी ने ताज पहनाया था.
मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड का ये कार्यक्रम आयोजित हुआ था जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत कर शाम में चार चांद लगा दिए थे. 



2.Miss India Runner ups 

Miss India Runner ups 
2/10

राजस्थान की रूबल शेखावत (Rubal Shekhawat) मिस इंडिया 2022 में फर्स्ट रनर अप घोषित हुईं, जबकि यूपी की शिनाता चौहान (Shinata Chauhan) को सेकेंड रनर अप रहीं. 



3.Miss India judges 

Miss India judges 
3/10

जजों के पैनल में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), नेहा धूपिया (Neha Dhupia), डीनो मोरिया (Dino Morea), राहुल खन्ना (Rahul Khanna), रोहित गांधी (Rohit Gandhi) और शामक डावर (Shiamak Davar) शामिल रहे. क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) भी इस पैनल में मौजूद रहीं.



4.Sini Shetty born in Mumbai 

Sini Shetty born in Mumbai 
4/10

सिनी शेट्टी 21 साल की हैं. वैसे तो वो कर्नाटक से आती हैं पर उनका जन्म मुंबई में हुआ था. 
 



5.Sini Shetty Education 

Sini Shetty Education 
5/10

एजुकेशन की बात करें तो सिनी के पास अकाउंटिंग और फाइनेंस में ग्रेजुएशन की डिग्री है. वो सीएफए (Charted Finance Analyst) कर रही हैं. उन्होंने अपनी पढ़ाई मुंबई से ही की है.
 



6.Sini Shetty loves to dance

Sini Shetty loves to dance
6/10

सिनी को बचपन से डांस का काफी शौक रहा है. उन्होंने चार साल में ही डांस सीखना शुरू कर दिया था. 14 साल में उन्होंने भरतनाट्यम में अपना अरंगत्रम पूरा किया था. 
 



7.Sini Shetty favorite bollywood celeb

Sini Shetty favorite bollywood celeb
7/10

ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सिनी ने बताया था कि वो एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की मुरीद हैं. उन्होंने बताया कि 2000 में जब प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड बनीं थीं तभी से वो उनकी कायल हो गईं और उन्हें फॉलो करने लगीं.
 



8.Sini Shetty wants to go for a vacation 

Sini Shetty wants to go for a vacation 
8/10

इस इंटरव्यू में सिनी ने बताया कि उन्हें ट्रैवलिंग का काफी शौक है. वो खिताब जीतने के बाद कहीं घूमने जाना चाहती हैं.



9.Sini Shetty on instagram

Sini Shetty on instagram
9/10

सिनी शेट्टी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो इंस्टा पर अक्सर अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. उनके अभी फिलहाल 70 हजार फॉलोवर्स हैं पर खिताब जीतने के बाद उनके फॉलोवर्स तेजी से बढ़ रहे हैं. 
 



10.Sini Shetty glamorous photos 

Sini Shetty glamorous photos 
10/10

इंस्टा पर सिनी शेट्टी की फोटो देख मालूम चलता है कि काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं. वो अपनी खूबसूरती से किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती हैं.  
 



LIVE COVERAGE