trendingPhotosDetailhindi4018138

प्रियंका से अनुष्का तक, गंभीर बीमारियों से जूझ रही हैं ये 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस

मिस यूनिवर्स का टाइटल अपने नाम कर चुकीं Harnaaz Sandhu अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं.

हरनाज संधु (Harnaaz Sandhu) ने एक फैशन वीक के दौरान रैंप वॉक किया था जिसकी फोटोज सामने आने के बाद वो बढ़े हुए वजन के कारण सुर्खियों में आ गई थीं. ट्रोल्स की बदसलूकी देख हरनाज ने बताया था कि उन्हें एक बीमारी है जिसकी वजह से उनका वजन बढ़ा था. वहीं, हरनाज के अलावा बॉलीवुड की भी कई एक्ट्रेसेस भी अलग-अलग बीमारियों से सिर्फ जूझ चुकी हैं बल्कि इसके बारे में खुलकर बात कर चुकी हैं.

1.हरनाज संधू

हरनाज संधू
1/5

हरनाज संधु ने बताया था कि उन्हें ग्लूटेन से एलर्जी है और सीलिएक रोग (Celiac Disease) है जिसके कारण उन्हें एक खास तरह के प्रोटीन से एलर्जी है, जो गेहूं, जौ और राई में भरपूर मात्रा में पाया जाता है. ये रोग उन्हें जन्म से है और इसकी वजह उन्हें वेट गेन का सामना करना पड़ता है.
 



2.प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा
2/5

प्रियंका चोपड़ा, सांस से जुड़ी बीमारी- अस्थमा से जूझ रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए कई बार इसे लेकर बात कर चुकी हैं और जागरुकता फैलाती दिखाई दे जाती हैं. 
 



3.अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा
3/5

अनुष्का शर्मा को बल्जिंग डिस्क की बीमारी है. बल्जिंग डिस्क हड्डियों से संबंधित बीमारी है, जिसकी वजह से हड्डियों में काफी दर्द सहना पड़ता है. यह बीमारी रीढ़ की हड्डी से शुरू होती है, जो धीरे-धीरे शरीर के बाकी अंगों तक पहुंच जाती है.



4.विद्या बालन

विद्या बालन
4/5

एक्ट्रेस विद्या बालन ऑब्सेसिव कंपल्सिव डिसऑर्डर (OCD) से परेशान हैं. यह एक ऐसी बीमारी है, जिसके चलते वो धूल-मिट्टी बर्दाश्त नहीं कर सकतीं. ये एक न्यूरो से जुड़ी बीमारी है. 
 



5.सोनम कपूर

सोनम कपूर
5/5

सोनम कपूर ने पीसीओएस बीमारी से जूझ रही हैं. उन्होंने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर इस बारे में खुलकर बात करते हुए बताया था कि वो 14-15 साल की उम्र से ही इस बीमारी को झेल रही थीं.



LIVE COVERAGE