trendingPhotosDetailhindi4018120

B'day Spl: इन 6 हसीनाओं से पंगा ले चुके हैं Kapil Sharma, नशे में बदसलूकी का लगा था आरोप

छोटे पर्दे के 'कॉमेडी किंग' के नाम से मशहूर Kapil Sharma आज अपना 41वां Birthday सेलीब्रेट कर रहे हैं.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) यूं तो अपने जॉली और मस्ती भरे व्यवहार के लिए पहचाने जाते हैं लेकिन उनके गुस्से ने भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. कई बार तो उन पर शराब के नशे में बदसलूके के भी आरोप लग चुके हैं. वहीं, आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन 6 हसीनाओं के बारे में जिनसे किसी वक्त पर कपिल ने गुस्से में पंगा ले लिया था.

1.तनीषा मुखर्जी

तनीषा मुखर्जी
1/6

काजोल की बहन और बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं तनीषा मुखर्जी के साथ कपिल शर्मा का बवाल मराठी फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड के दौरान हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल पर शराब के नशे में तनीषा को लेकर भद्दी टिप्पणी करने का आरोप था.
 



2.स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी
2/6

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस स्मृति ईरानी से भी कपिल शर्मा पंगा ले चुके हैं. स्मृति के वक्त पर अपनी किताब 'लाल सलाम' के प्रमोशन को लेकर कपिल के शो पर पहुंची थीं. उस वक्त कपिल के सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें शो के सेट पर घुसने नहीं दिया. बताया जाता है कि स्मृति ईरानी के गार्ड ने खूब कोशिश की लेकिन उन्हें आखिर में गुस्से में बिना शूट किए लौटना पड़ा. इसके बाद स्मृति, कपिल से बहुत नाराज हो गई थीं.



3.दीपाली सैयद

दीपाली सैयद
3/6

मराठी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस दीपाली सैयद संग भी कपिल का विवाद चर्चा में रह चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि कपिल ने शराब के नशे में एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी की थी.



4.प्रीति सिमोस

प्रीति सिमोस
4/6

एक्ट्रेस प्रीति सिमोस एक वक्त पर इसलिए चर्चा में रही थीं क्योंकि उन्हें कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड बताया जा रहा था. वहीं, बाद में प्रीति ने कपिल पर उन्हें बिना वजह बदनाम करने और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया था.



5.मोनाली ठाकुर

मोनाली ठाकुर
5/6

मशहूर सिंगर मोनाली ठाकुर के साथ भी कपिल का विवाद हो चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक अवॉर्ड इवेंट पर कपिल ने नशे की हालत में मोनाली ठाकुर के साथ बदसलूकी की थी.



6.प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा
6/6

प्रियंका चोपड़ा आज कपिल की अच्छी दोस्त हैं लेकिन एक वक्त पर वो कपिल से बुरी तरह नाराज हो गई थीं. बताया जाता है कि प्रियंका शो पर 3 घंटे लेट पहुंची थीं और पूरी तरह तैयार होकर भी नहीं आई थीं. इस वजह से कपिल गुस्से में सेट छोड़कर चले गए थे और प्रियंका इस बात से नाराज हो गई थीं.



LIVE COVERAGE