trendingPhotosDetailhindi4130856

Latest OTT releases: Kill से लेकर तनाव तक, इस हफ्ते घर बैठे मिलेगा फुल एंटरटेनमेंट, नोट कर लें डेट

OTT Release This Week: हर बार की तरह इस हफ्ते भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं. यहां देखें पूरी लिस्ट.

Latest OTT releases: हर हफ्ते नेटफ्लिक्स, जियो सिनेमा, अमेजन प्राइम और हॉटस्टार जैसे तमाम ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर बेहतरीन फिल्में और सीरीज रिलीज होती हैं. इस बार फिर से आपको घर बैठे लेटेस्ट रिलीज मूवीज और शोज देखने को मिलेंगे जिससे आपका वीकेंड बेहतरीन हो जाएगा. नई रिलीज में आपको एक्शन, थ्रिलर और कॉमेडी सब कुछ मिलने वाला है.

1.Call Me Bae

Call Me Bae
1/5

अनन्या पांडे की इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये 6 सितंबर यानी शुक्रवार को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है. अनन्या के अलावा इसमें वीर दास, वरुण सूद और मिनी माथुर नजर आएंगे.



2.Kill

Kill
2/5

ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था.  राघव जुयाल और लक्ष्य लालवानी स्टारर अब 6 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. 



3.Double iSmart

Double iSmart
3/5

15 अगस्त को रिलीज हुई डबल इस्मार्ट में राम पोथिनेनी और संजय दत्त लीड रोल में थे.  फिल्म में धमाकेदार एक्शन और जबर्दस्त वीएफएक्स होने पर भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. अब तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है.



4.Tanaav

Tanaav
4/5

वेब सीरीज तनाव के पहले सीजन को लोगों ने काफी पसंद किया था. अब दूसरा सीजन सोनी लिव पर 6 सितंबर से स्ट्रीम होगा. ये एक जबरदस्त एक्शन-थ्रिलर सीरीज है.



5.The Perfect Couple

The Perfect Couple
5/5

5 सितंबर यानी आज ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. इस अमेरिकन सीरीज की कहानी एक किताब पर बेस्ड है. इस हॉलीवुड सीरीज से बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर ने डेब्यू किया है.



LIVE COVERAGE