trendingPhotosDetailhindi4006561

जब Mahima Chaudhry ने बयां किया भयावह हादसे का दर्द, चेहरे में घुस गए थे 67 कांच के टुकड़े

एक्ट्रेस Mahima Chaudhry ने एक वक्त पर अपने करियर में जबरदस्त सफलता हासिल की थी. वहीं, उनके आचनक फिल्मों से गायब हो जाने पर फैंस निराश हो गए थे.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 20, 2022, 09:05 PM IST

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) के साथ करियर की पीक के दौरान एक भयावह हादसा हुआ था. जिसकी वजह से उनकी चेहरे के साथ-साथ फिल्मी करियर पर भी बुरा असर पड़ा था. महिमा ने कई सालों तक चुप्पी साधे रखी लेकिन 2020 में उन्होंने इस हादसे के बारे में बात की थी.

1.महिमा चौधरी

महिमा चौधरी
1/5

महिमा चौधरी ने बताया था कि एक दिन वो शूटिंग के लिए निकलीं तो रास्ते में उनकी गाड़ी की ट्रक से टक्कर हो गई थी. ये टक्कर इतनी भीषण थी कि उनकी कार के परखच्चे उड़ गए और उन्हें भी गंभीर चोटें आईं.
 



2.महिमा चौधरी

महिमा चौधरी
2/5

महिमा ने बताया कि हादसे के दौरान कार की खिड़की से कांच टूट कर उनके चेहरे में घुस गया. महिमा कहती हैं कि जब उन्हें होश आया तो वो अपनी हालत देखकर डर गईं. वो दर्द से तड़प रही थीं. 
 



3.महिमा चौधरी

महिमा चौधरी
3/5

महिमा के मुताबिक उनके चेहरे में 67 कांच के टुकड़े मिले थे जिन्हें निकाला गया और उनके चेहरे की सर्जरी की गई. ये सर्जरी काफी लंबी चली थी.
 



4.महिमा चौधरी

महिमा चौधरी
4/5

महिमा बताती हैं कि वो इस हादसे के बाद बुरी तरह टूट गई थीं. उन्होंने काफी समय तक खुद को घर में कैद रखा और इसी के चलते वो फिल्मों से भी दूर हो गईं.
 



5.महिमा चौधरी

महिमा चौधरी
5/5

महिमा ने बताया कि उस वक्त उनके पास फिल्मों की लाइन लगी रहती थी लेकिन उन्हें फिल्में रिजेक्ट करनी पड़ीं क्योंकि वो नहीं चाहती थीं कि उनके हालातों के बारे में किसी को भी पता चले. महिमा कहती हैं कि उस दौर में लोग सपोर्टिव नहीं हुआ करते थे.



LIVE COVERAGE