trendingPhotosDetailhindi4023532

कौन है Bollywood की सबसे कूल मॉम ? इन 10 एक्‍ट्रेसेज की जिंदगी देगी जवाब

मदर्स डे करीब है और 8 मई को बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस के लिए भी ये दिन बेहद खास होने वाला है. इस मौके पर जानें बॉलीवुड की सबसे कूल मॉम के बारे में.

बॉलीवुड की माएं (Bollywood Mom) ना सिर्फ अपने बच्चे की शानदार परवरिश कर रही हैं बल्कि अपने फिल्मी करियर को लेकर भी काफी एक्टिव हैं. इस लिस्ट में नीतू कपूर और नीना गुप्ता से लेकर शिल्पा शेट्टी और सुष्मिता सेन तक का नाम शामिल है.

1.नीतू कपूर

नीतू कपूर
1/11

नीतू कपूर और रणबीर कपूर को साथ में देखकर साफ जाहिर होता है कि उनका अपने बेटे के साथ बॉन्ड काफी अच्छा है. कई इंटरव्यूज में रणबीर खुद बता चुके हैं कि वह अपनी मां के काफी क्लोज हैं और उनके पैसों से लेकर गर्लफ्रेंड्स तक सब कुछ मां को पता होता है. हाल ही में रणबीर आलिया की शादी के दौरान भी नीतू सिंह का ये कूल अंदाज हम सबने देखा ही था.



2.नीना गुप्ता

नीना गुप्ता
2/11

सिर्फ एक सिंगल मदर ही नहीं, पिता के नाम के बिना नीना गुप्ता ने अपनी बेटी मसाबा को पाला-पोसा और बड़ा किया. संघर्षों से भरे जीवन में उनका कूल अंदाज कई बार सामने आया है. इसकी एक बानगी उनकी हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में भी दिखती है, इसमें वह अपनी फैशन डिजाइनर बेटी मसाबा की फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. उन्होंने कैप्शन लिखा है- मेरी बेटी की फिल्म है, जरूर देखना
 



3.ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना
3/11

ट्विंकल खन्ना बेशक अब बॉलीवुड में एक्टिव नहीं है, लेकिन किताबें लिखने और इवेंट्स में वह काफी सक्रिय रहती हैं. उनके कूल मॉम होने की बानगी उनकी सोशल मीडिया पोस्ट में  तो दिख ही जाती है. उनके बेटे आरव का पूछा गया एक सवाल भी कुछ समय पहले काफी वायरल हुआ था. इस पर ट्विंकल ने जो जवाब दिया था उसने भी लोगों का दिल जीत लिया था. आरव ने उनसे पूछा था- मां हम इतने अमीर क्यों हैं?इस पर ट्विंकल का जवाब था- “जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए भगवान ने तुम्हें अमीर परिवार में जन्म दिया है. इसलिए कभी भी गरीब और लाचार लोगों की मदद करने से पीछे मत हटना.' हुआ ना ये कूल मॉम वाला जवाब.
 



4.शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी
4/11

फिटनेस फ्रीक शिल्पा शेट्टी तो सुपर कूल कहें तो गलत नहीं होगा. वो अपने बेटे वियान और बेटी समीशा के साथ इंस्टा रील भी बनाती दिख जाती हैं और इसके साथ ही टीवी पर भी एक रिएलिटी शो में जज के तौर पर दिखाई दे रही हैं. यही नहीं वो अपनी आने वाली फिल्म और वेब सीरीज को लेकर भी बिजी हैं.
 



5.करीना कपूर

करीना कपूर
5/11

एक्ट्रेस करीना कपूर दो बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान को जन्म दे चुकी हैं. करीना भी वर्क लाइफ बैलेंस में माहिर हैं.
 



6.नेहा धूपिया

नेहा धूपिया
6/11

नेहा धूपिया भी दो बच्चों की मां हैं और ये जिम्मेदारी संभालते हुए वो अपने काम को लेकर भी खूब एक्टिव बनी हुई हैं और वो कई बार बच्चों के साथ वैकेशन इंजॉय करती दिखाई दे जाती हैं.
 



7.सनी लियोनी

सनी लियोनी
7/11

सनी लियोन तीन बच्चों की मां हैं. उन्होंने बेटी निशा को गोद लिया है और सरोगेसी के जरिए वो दो जुड़वा बेटों की मां बनी हैं. सनी लियोनी बॉलीवुड की कूल मॉम में गिनी जाती हैं और अपने परिवार के साथ-साथ काम को लेकर भी खूब एक्टिव रहती हैं. 
 



8.काजोल

काजोल
8/11

एक्ट्रेस काजोल भी दो बच्चों की मां हैं और काजोल अपनी बेटी को लेकर अकसर इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात करती दिखाई दे जाती हैं. वो अपनी बेटी को दोस्त समझती हैं और खुद को कूल मॉम खुद भी घोषित कर चुकी हैं.
 



9.सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन
9/11

बॉलीवुड की सुपर कूल मॉम में गिनी जाने वाली सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन वो दो बेटियों को गोद लेकर मां बन चुकी हैं. सुष्मिता अपनी बेटियों से बेहद प्यार करती हैं और उन्हें हर कदम पर सपोर्ट करती दिख जाती हैं.
 



10.मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा
10/11

मलाइका अरोड़ा सिंगल मदर हैं लेकिन अपने काम के साथ-साथ बेटे अरहान के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखाई दे जाती हैं. वो अपने बेटे के लिए एक्स- हसबैंड के अरबाज खान के साथ आउटिंग करती नजर आती हैं.
 



11.सोहा अली खान

सोहा अली खान
11/11

सोहा अली खान और कुणाल खेमू की एक बेहद क्यूट बेटी हैं जिसका नाम इनाया नाओमी खेमू हैं. सोहा अपनी बेटी के साथ अकसर फोटोज और वीडियो शेयर करती दिख जाती हैं. सोहा ने पेरेंटिंग पर अपने अनुभव साझा करते हुए एक किताब भी लिखी है.



LIVE COVERAGE