trendingPhotosDetailhindi4039524

MX Player पर Mastram सीरीज की ये एक्ट्रेस बोल्डनेस के मामले में सबको देती हैं टक्कर, फोटोज देख हो जाएंगे लट्टू

MX Player Bold actress: अपनी बोल्डनेस और एक्टिंग से एक्ट्रेस Kanisha Awasthi ने ओटीटी प्लेटफार्म पर लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. केनिशा को उनके बोल्ड और हॉट अंदाज के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस ने Mastram और Hasmukh के बाद रक्तांचल में अपने बोल्ड अंदाज को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

MX Player Bold actress: ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इन दिनों लोकप्रियता के मामले में बॉक्स ऑफिस को पीछे छोड़ दिया है. इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी सारी bold web series भी आती रहती हैं. कुछ प्लेटफॉर्म में फ्री में सीरीज देख सकते हैं तो कुछ के लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है. हालांकि कई ऐसी free web series हैं जो आपको अपना दीवाना बना लेती हैं. इन सीरीज में बोल्ड रोल निभाने वाली एक्ट्रेसेस की भी खूब चर्चा रहती है. एमएक्स प्लेयर (MX player) पर मस्तराम, रक्तांचल और नेटफ्लिक्स की हसमुख जैसी सीरीज में भर भर कर बोल्ड कंटेंट है. इन सीरीज में एक्ट्रेस केनिशा अवस्थी (Kenisha Awasthi) के बोल्ड और हॉट अंदाज के लाखों लोग दीवाने हैं. 

1.Mastaram Web Series

Mastaram Web Series
1/10

एमएक्स प्लेयर पर मौजूद मस्तराम एक ऐसी वेब सीरीज है जिसे अपने परिवार के साथ देखने की गलती कभी मत कीजिएगा. बोल्ड सीन की वजह से इस वेब सीरीज का काफी नाम हुआ था. भारत में ये वेब सीरीज को जमकर हिट हुई थी. इस सीरीज में केनिशा अवस्थी भी मौजूद थीं जिन्होंने इसमें काफी बोल्ड सीन्स दिए थे. मस्तराम में केनिशा अवस्थी ने एक शिक्षक की भूमिका निभाई थी



2.Rakhtanchal Web series

Rakhtanchal Web series
2/10

'रक्तांचल' वेब सीरीज में उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक की कहानी को दिखाया गया है. सीरीज का प्लॉट पूर्वी यूपी के क्राइम पर आधारित है. इस सीरीज में भी केनिशा ने अपने बोल्ड अंदाज से सभी को अपना दीवाना बना लिया था. 



3.Hasmukh web series 

Hasmukh web series 
3/10

नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध ‘हसमुख' एक सीरियल किलर की कहानी दिखाती है, जो कॉमेडी शो करते-करते मर्डर की घटनाओं को अंजाम देने लगता है. इस सीरीज में वीरदास लीड रोल में हैं. इस सीरीज में केनिशा अवस्थी ने भी अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा है.



4.about Kenisha Awasthi 

about Kenisha Awasthi 
4/10

केनिशा अवस्थी का जन्म 1993 में मुंबई में हुआ था. उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई के प्राइवेट स्कूल से पूरी की. आगे की पढ़ाई भी उन्होंने मुंबई से ही की है. 
 



5.Kenisha is also a dancer and singer 

Kenisha is also a dancer and singer 
5/10

एक्टिंग और मॉडलिंग के अलावा केनिशा एक बेहतरीन सिंगर, टेडएक्स स्पीकर और डांसर हैं. केनिशा ने अपना डिजिटल डेब्यू हमसुख नाम की नेटफ्लिक्स वेब सीरीज़ से किया था. लेकिन अवस्थी को एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज मस्तराम में आने के बाद फेम मिला था. इस सीरीज में उन्होंने टीचर मिस रीता की भूमिका निभाई थी. 
 



6.Kenisha career

Kenisha career
6/10

केनिशा अवस्थी ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी. फिर उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कवर गाने गाना शुरू कर दिया. Kenisha का Kinc Kenisha Inclusive नाम का एक youtube चैनल है जिसमें उन्होंने कई वीडियो अपलोड किए हैं.



7.Kenisha Awasthi boldness

Kenisha Awasthi boldness
7/10

केनिशा अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को और भी हैरान कर देती हैं. उनकी फिल्में देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. Bold Scene देने में उन्हें कोई एतराज नहीं है.
 



8.Kenisha Awasthi social media

Kenisha Awasthi social media
8/10

केनिशा सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. केनिशा आए दिन अपनी Bold Photo और वीडियो से फैंस को हैरान करती रहती हैं. वो अपने Bold Photoshoot अक्सर शेयर करती रहती हैं. केनिशा के सोशल मीडिया पर 8 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. 



9.Kenisha Awasthi launched interactive app

Kenisha Awasthi launched interactive app
9/10

केनिशा अवस्थी ने कुछ समय पहले अपना नया इंटरेक्टिव ऐप लॉन्च करके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धूम मचा दी थी. केनिशा इस एप के जरिए अपने फैंस के साथ बेहतर तरीके से जुड़ पाएंगी. इस ऐप के जरिए केनिशा फैंस के साथ लाइव, वीडियो कॉल, प्रीमियम अनसीन इमेज और वीडियो करती नजर आती हैं.  



10.Kenisha Awasthi net worth 

Kenisha Awasthi net worth 
10/10

केनिशा अवस्थी वेब सीरीज के हर एपिसोड के 10 से 20 लाख चार्ज करती हैं. वो ब्रांड एंडोर्समेंट से भी कमाती है. 



LIVE COVERAGE