trendingPhotosDetailhindi4132203

National Cinema Day 2024: Stree 2 हो या Tumbbad, 99 रुपये में बुक करें लेटेस्ट फिल्मों के टिकट, इस दिन मिलेगा खास मौका

हर साल की तरह इस बार भी National Cinema Day पर आप मात्र 99 रुपये में थिएटर में फिल्म देख पाएंगे. यहां देखें सिनेमाघरों में कौन सी फिल्में राज कर रही हैं.

देशभर में इस साल नेशनल सिनेमा डे (National Cinema Day 2024) 20 सितंबर को मनाया जाएगा. साफ है कि शुक्रवार का दिन सिनेमा लवर्स के लिए काफी खास होने वाला है. इस खास मौके पर आप सिनेमाघरों में जाकर कई लेटेस्ट फिल्में कम दाम में देख सकते हैं. जी हां, आप सिनेमाघरों में जाकर सभी फिल्में सिर्फ 99 रुपये में देख पाएंगे.

1.Stree 2 tickets at 99 rupees only

Stree 2 tickets at 99 rupees only
1/5

अमर कौशिक की डायरेक्शन में बनी फिल्म स्त्री 2 को लोगों ने काफी पसंद किया. इस हॉरर और कॉमेडी मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर ली है और आज भी जारी है. स्त्री 2 में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में हैं. इसने 580 करोड़ की कमाई कर ली है. 



2.Yudra release on 20 September

Yudra release on 20 September
2/5

20 सितंबर यानी नेशनल सिनेमा डे पर सिद्धांत चतुर्वेदी और राघव जुयाल की युध्रा रिलीज हो रही है. फिल्म खून खराबे और मार-धाड़ से भरपूर है. राघव जुयाल ने फिल्म में खूंखार विलेन का रोल निभाया है. फिल्म में गजराज राव, राम कपूर भी नजर आएंगे.



3.The Buckingham Murders in cinemas

The Buckingham Murders in cinemas
3/5

करीना कपूर की फिल्म पिछले हफ्ते ही रिलीज हुई है. इस थ्रिलर मूवी को ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा था पर अब ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर पस्त होते दिख रही है. इसी के साथ द बकिंघम मर्डर्स का कुल कलेक्शन 6.80 करोड़ रुपए है.



4.Tumbbad re-release In theatres

Tumbbad re-release In theatres
4/5

13 सितंबर को तुम्बाड फिर से सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. 2018 में आई इस हॉरर और रहस्यमयी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. री-रिलीज होने के बाद इसने 10-11 करोड़ कमा लिए हैं. 



5.Vijay Sethupathi starrer GOAT

Vijay Sethupathi starrer GOAT
5/5

साउथ के फेमस एक्टर थलपति विजय की फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम 5 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 400 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने देशभर में अब तक सिर्फ 200-250 करोड़ का ही बिजनेस किया है. ये फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है. 



LIVE COVERAGE