trendingPhotosDetailhindi4063388

OTT Release: वीकेंड को बनाना है मजेदार, Freddy और Monster सहित इन फिल्मों को कर लें अपनी बिंज वॉच लिस्ट में शामिल

OTT प्लेटफॉर्म पर इस वीकेंड कई फिल्में रिलीज हो रही हैं. इसमें Qala से लेकर Freddy सहित कई बड़ी फिल्में शामिल हैं.

OTT Release this week: अगर आप इस वीकेंड घर में बैठकर फिल्म देखना चाहते हैं तो हम आपकी इस काम को और आसान बना सकते हैं. दिसंबर की शुरुआत और ये वीकेंड आपके लिए काफी खास होने वाला है. इस हफ्ते OTT प्लेटफॉर्म्स पर कई सारी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं. तो आप इस हफ्ते इन फिल्मों को अपनी बिंज वॉच में शामिल कर सकते हैं. आइए देखते हैं इस हफ्ते रिलीज होने वाली सभी फिल्मों की लिस्ट. 

1.Qala- Netflix

Qala- Netflix
1/5

तृप्ति डिमरी और बाबिल खान की फिल्म काला 1 दिसंबर यानी आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. इरफान खान के बेटे बाबिल की ये डेब्यू फिल्म है जो 1930 और 40 के दशक के अंत में सेट की गई है. ये फिल्म एक फेमस सिंगर के दुखद अतीत की कहानी है. ये एक साइकोलॉजिकल ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन अन्विता दत्त ने किया है. 



2.Freddy- Disney+Hotstar

Freddy- Disney+Hotstar
2/5

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फ्रेडी' (Film Freddy) 2 दिसंबर यानी शुक्रवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में कार्तिक के बदला मिजाज देखकर आप भी चौंक जाएंगे. इसके टीजर ही देखा जा सकता है कि कार्तिक लोगों को कंफ्यूज करते हैं कि आखिर वो एक डॉक्टर हैं या फिर एक सीरियल किलर?



3.India Lockdown- Zee 5

India Lockdown- Zee 5
3/5

मधुर भंडारकर एक और रियल लाइफ स्टोरी लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है- इंडिया लॉकडाउन. ये फिल्म 2 दिसंबर 2022 को ZEE5 पर रिलीज हो रही है.  इसमें श्वेता बसु प्रसाद, प्रतीक बब्बर, आहाना कुमरा, साईं ताम्हनकर और प्रकाश बेलावाड़ी ने अहम भूमिका निभाई है. भारत के लॉकडाउन पर बनी इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था. 



4.GoodBye- Netflix

GoodBye- Netflix
4/5

एक परिवार के इर्द-गिर्द धूमती ये फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, रश्मिका मंदाना सहित कई स्टार्स मौजूद हैं. विकास बहल की ये फिल्म 2 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. 



5.Monster- Disney+Hotstar

Monster- Disney+Hotstar
5/5

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल की मूवी 'मॉन्स्टर' 21 अक्टूबर को वर्ल्डवाइड रिलीज हुई थी. ये फिल्म अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 2 दिसंबर यानी शुक्रवार को रिलीज होगी. ये एक इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर मूवी है जिसमें मोहनलाल ने लकी सिंह का किरदार निभाया है. 



LIVE COVERAGE