trendingPhotosDetailhindi4024565

Parineeti Chopra ब्लैक साड़ी में लगीं बेहद स्टाइलिश, आप भी लें इंस्पिरेशन

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा प्योर फैशनिस्टा हैं. वो अक्सर अपने स्टाइल सेंस से नए फैशन गोल्स सेट करती रहती हैं.

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) सोशल मीडिया पर एक बार फिर अपने ट्रेडिशनल साड़ी लुक को लेकर लाइमलाइट में हैं. अपनी हालिया तस्वीरों में परिणीति ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

1.ब्लैक कलर की साड़ी में परिणीति लग रही हैं बेहद खूबसूरत

ब्लैक कलर की साड़ी में परिणीति लग रही हैं बेहद खूबसूरत
1/8

परिणीति चोपड़ा ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी में किलर पोज़ देती दिखाई दे रहीं हैं. कढ़ाईदार ट्रांसपेरेंट फुल स्लीव ब्लैक ब्लाउज़ और इस ब्लैक साड़ी के लुक की जमकर तारीफ हो रही है. फैंस उनके इस लुक के दीवाने हो गए हैं. 



2.स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं एक्ट्रेस

स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं एक्ट्रेस
2/8

परिणीति चोपड़ा की एक्टिंग स्किल्स के साथ-साथ उनका स्टाइल भी लाजवाब है. वो अपने फैशनेबल कपड़ों के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हालांकि, परिणीति चोपड़ा सिर्फ खास मौकों पर ही एथनिक वियर पहनना पसंद करती हैं, लेकिन जब भी वो इसे पहनती हैं तो उनमें वो काफी कंफर्ट और खूबसूरत लगती हैं. 



3.इंस्टा पर है जबरदस्त फैन फॉलोइंग

इंस्टा पर है जबरदस्त फैन फॉलोइंग
3/8

बॉलीवुड अदाकारा परिणीति इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. इंस्टा पर उनके 35.8m फॉलोअर्स हैं जो वक्त के साथ बड़ते जा रहे हैं. 



4.रियलिटी शो में पहनी थी एक से बढ़कर एक साड़ियां

रियलिटी शो में पहनी थी एक से बढ़कर एक साड़ियां
4/8

कुछ समय पहले परिणिती कलर्स चैनल के रियलिटी शो 'हुनरबाज: देश की शान' में बतौर जज नजर आईं थीं. उनके साथ शो में करण जौहर, मिथुन चक्रवर्ती, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया नजर आए थे. इस शो में भी परिणीति की साड़ियों ने खूब सुर्खियां बटोरी. उन्होंने शो में एक से एक साड़ी पहनी थी. 



5.एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी परिणीति

एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी परिणीति
5/8

परिणीति वो एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वो कभी एक्टर बनेंगी. हालांकि वो फिल्मों में आ गईं और उन्होंने 'इशकजादे', 'शुद्ध देसी रोमांस',  'गोलमाल 4', 'हंसी तो फंसी' और 'दावत-ए-इश्क' जैसी फिल्में की और बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली. 



6.क्लासिकल सिंगर भी हैं परिणीति

क्लासिकल सिंगर भी हैं परिणीति
6/8

परिणीति एक क्लासिकल सिंगर भी हैं. उन्होंने 'माना कि हम यार नहीं' गाना भी गाया था, जिसके लिए उन्हें काफी सराहना मिली थी. 



7.परिणीति से सीखें साड़ी कैरी करना

परिणीति से सीखें साड़ी कैरी करना
7/8

परिणीति के साड़ी लुक से आप भी साड़ी को कैसे कैरी करें वो सीख सकते हैं. इस बात में कोई दोराय नहीं कि साड़ी को कैरी करना बहुत मुश्किल होता है, लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी स्टाइलिंग से मोनोटोन लुक में परफेक्ट बैलेंस्ड क्रिएट किया है. 



8.अक्षय कुमार के साथ करेंगी अगली फिल्म की शूटिंग

अक्षय कुमार के साथ करेंगी अगली फिल्म की शूटिंग
8/8

परिणीति सुपर स्टार अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म की शूटिंग करने वाली हैं जिसकी शूटिंग छत्तीसगढ़ के रायगढ़ और कोरबा जिले में होगी. 1989 के रानीगंज कोयला खदान आपदा पर फिल्म बनाई जा रही है. 



LIVE COVERAGE