trendingPhotosDetailhindi4008071

पुष्पा फेम Rashmika से Samantha तक, जानें फीस के मामले में कौन हैं टॉप-5 साउथ एक्ट्रेस?

साउथ इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस इन दिनों हिंदी सिनेमा में भी जगह बना रही हैं. ये एक्ट्रेस किसी भी मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं.

फिल्म 'पुष्पा' (Puspa) फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदना (Rashmika Mandanna) से लेकर समंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) तक साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दे चुकी हैं. आगे जानें फिल्म के मामले में टॉलीवुड की टॉप 5 एक्ट्रेसेस के बारे में.

1.सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा रुथ प्रभु
1/5

साउथ सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु बीते दिनों 'पुष्पा' में अपने डांस नंबर्स को लेकर चर्चाओं में रही थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो हर प्रोजेक्ट के लिए 3-7 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं.
 



2.अनुष्का शेट्टी

अनुष्का शेट्टी
2/5

फिल्म 'बाहुबली' की 'देवसेना' यानी एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी फीस के मामले में दूसरे नंबर पर आती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वो हर प्रोजेक्ट के लिए 2-6 फीस लेती हैं.
 



3.पूजा हेगड़े

पूजा हेगड़े
3/5

वहीं, एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इन दिनों प्रभास के साथ आने वाली फिल्म 'राधे-श्याम' को लेकर चर्चाओं में हैं. बताया जाता है कि पूजा अपने प्रोजेक्ट के लिए 3-4 रुपए फीस के दौर पर लेती हैं.
 



4.रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना
4/5

'पुष्पा' फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो हर फिल्म के लिए 2-3 फीस लेती हैं.
 



5.तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया
5/5

'बाहुबली' फेम तमन्ना भाटिया साउथ सिनेमा के साथ-साथ बॉलीवुड में भी खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने एक प्रोजेक्ट के लिए 4 से 5 करोड़ फीस चार्ज करती हैं.
 



LIVE COVERAGE