trendingPhotosDetailhindi4019644

अगर Alia Bhatt की जगह ये होतीं Ranbir Kapoor की दुल्हन, ऐसा होता लुक

आज यानी कि 14 अप्रैल को रणबीर और आलिया भट्ट शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं. इस मौके पर उन्हें हमारी टीम की तरफ से ढेरों बधाइयां.

  •  
  • |
  •  
  • Apr 14, 2022, 09:40 AM IST

रणबीर कपूर का नाम लंबे समय से आलिया भट्ट से जोड़ा जा रहा था लेकिन किसी को इस बात का यकीन नहीं था कि यह कपल रिश्ते के इस पड़ाव तक पहुंचेगा क्योंकि रणबीर का नाम पहले भी कई एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ा है लेकिन उन रिश्तों में रणबीर कभी इतने आगे नहीं बढ़े. आज रणबीर ने आलिया के साथ जिंदगीभर की जो कमिटमेंट की है उसके लिए हम उनकी तारीफ करते हैं और आज यानी कि उनकी शादी के मौके पर नजर डालते हैं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड्स या रूमर्ड गर्लफ्रेंड्स के ब्राइडल लुक पर.

1.सोनम कपूर

सोनम कपूर
1/5

रणबीर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सोनम कपूर के साथ ही की थी. साथ में फिल्म आने की वजह से रणबीर और सोनम का नाम खूब सुर्खियों में रहा था हालांकि दोनों ने ही इन खबरों को झूठ बताया था. उनका कहना था कि वे केवल अच्छे दोस्त हैं. सोनम अब आनंद आहुजा की पत्नी हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं.



2.दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण
2/5

रणबीर और दीपिका पादुकोण का अफेयर बॉलीवुड के चर्चित अफेयर्स में से एक है. दीपिका ने तो अपनी गर्दन पर रणबीर के नाम का टैटू भी बनवा लिया था जो कि ब्रेकअप के बाद उन्हें चेंज करवाना पड़ा.
 



3.कटरीना कैफ

कटरीना कैफ
3/5

रणबीर और कटरीना की नजदीकियों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जाती थी लेकिन रिश्ता ज्यादा नहीं चला. दोनों की राहें अलग हो गईं और साल 2021 में कटरीना बॉलीवुड के पंजाबी मुंडे विक्की कौशल की दुल्हन बनीं.
 



4.माहिरा खान

माहिरा खान
4/5

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान और रणबीर कपूर की साथ में सिगरेट पीते हुए तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब सनसनी मचाई थी. इन तस्वीरों और देर रात आउटिंग की वजह से इनका नाम जोड़ा जाने लगा था. हालांकि किसी ने भी इन खबरों को कोई तवज्जो नहीं दी थी.
 



5.अवंतिका मलिक

अवंतिका मलिक
5/5

अवंतिका मलिक और रणबीर कपूर कॉलेज में साथ पढ़े हैं. इनकी डेटिंग उसी वक्त शुरू हुई थी. उस वक्त तक रणबीर फिल्मों में नहीं आए थे. अवंतिका और रणबीर ज्यादा वक्त साथ नहीं रहे. बाद में अवंतिका ने इमरान खान से शादी की लेकिन यहां भी उनका रिश्ता इस वक्त मुश्किल में है.



LIVE COVERAGE