trendingPhotosDetailhindi4026136

Rubina Dilaik ने बिकिनी पहन कर पोस्ट की फोटो, हॉट लुक पर फिदा हुए फैंस

Rubina Dilaik एक बार फिर अपने हॉट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में. हाल ही में वो पूल में ग्रीन कलर की बिकिनी में नजर आईं.

डीएनए हिंदी: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) एक बार फिर अपने हॉट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में. वो अपनी एक्टिंग से सबका दिल तो जीत चुकी हैं पर वो लगातार अपनी ड्रेसिंग सेंस से भी लोगों को इंप्रेस करती रहती हैं. लोग उनके फैशन को काफी पसंद करते हैं. हाल ही में वो पूल में ग्रीन कलर की बिकिनी में नजर आईं, जिसको देख फैंस दीवाने हो गए हैं. 

1.बिकिनी में दिखीं बेहद हॉट

बिकिनी में दिखीं बेहद हॉट
1/7

‘बिग बॉस 14’ की विजेता रुबीना दिलैक एक बार फिर से अपनी हॉट फोटोशूट की वजह से छाई हुई हैं. वो बिकिनी पहने पूल में पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए रुबिना ने कैप्शन में बिकिनी इमोजी और पिंक हार्ट शेयर की हैं. 

 



2.सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव
2/7

रुबीना का ये बोल्ड लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वो फैंस के साथ लगातार कनेक्टेड रहती हैं. 

 



3.खतरों के खिलाड़ी 12 में आएंगी नजर

खतरों के खिलाड़ी 12 में आएंगी नजर
3/7

रुबीना 'खतरों के खिलाड़ी 12' में खतरों से खेलते हुए नजर आएंगी. कहा जा रहा है कि इस शो के लिए रुबीना मेकर्स से मोटी रकम फीस के तौर पर लेंगी. रुबीना दिलैक ने शो में कंफर्म कंटेस्टेंट बनने के बाद कहा था, "मैंने लाइन में कई चुनौतियों को झेला है, जिसने मुझे मजबूत बनाया है, और मैं खतरों के खिलाड़ी में आने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं."

 



4.टीवी शो से मिली थी पहचान

टीवी शो से मिली थी पहचान
4/7

रुबीना को 'छोटी बहू' और 'शक्तिः अस्तित्व के अहसास की (Shakti: Astitva Ke Ehsas Ki)' जैसे सीरियल्स में देखा गया था.  26 अगस्त 1987 को शिमला जन्मी रुबीना के पिता एक लेखक हैं, उन्होंने हिंदी भाषा में कई किताबे लिखी हैं. रुबीना की मां गृहनी हैं और उनकी एक छोटी बहन है. वो भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 



5.बॉलीवुड में करने जा रही हैं डेब्यू

बॉलीवुड में करने जा रही हैं डेब्यू
5/7

 रुबिना फिल्म 'अर्द्ध' (Ardh) से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर राजपाल यादव, एक्टर हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे. हालांकि अभी तक फिल्म की रिलीज डेट तय नहीं हुई है. 



6.2006 में रुबीना बनी थीं मिस शिमला

2006 में रुबीना बनी थीं मिस शिमला
6/7

2006 में रुबीना मिस शिमला भी रह चुकी हैं. शिमला का ताज जीतने के बाद 2008 में चंडीगढ़ में आयोजित मिस नॉर्थ इंडिया पेजेंट भी जीता था.

 



7.अभिनव शुक्ला से 2018 में की थी शादी

अभिनव शुक्ला से 2018 में की थी शादी
7/7

रुबीना दिलैक ने अभिनव शुक्ला से  21 जून 2018  को शादी की. वो एक साथ सीरियल 'छोटी बहू' में काम कर चुकी थीं, लेकिन यहां दोनों के बीच ना के बराबर ही बात हुई थी. रुबीना और अभिनव शुक्ला की पहली मुलाकात गणपति महोत्सव के दौरान उनके दोस्त के घर पर हुई थी. गणपति महोत्सव के दौरान रुबीना ने साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वो बहुत प्यारी लग रही थी और उनकी सुंदरता देख कर अभिनव शुक्ला को पहली नजर में ही प्यार हो गया था.

 



LIVE COVERAGE