trendingPhotosDetailhindi4024736

सलमान खान के डुप्लीकेट Azam Ansari गिरफ्तार, Insta Reel में सिगरेट फूंकते- ट्रैफिक जाम लगाते आते हैं नजर

बॉलीवुड सितारों के कई हमशक्ल आए दिन सुर्खियां बटोरते दिख जाते हैं. वहीं, वहीं, अब Salman Khan के डुप्लिकेट Azam Ansari चर्चाओं में आ गए हैं.

आजम अंसारी (Azam Ansari) सोशल मीडिया पर सलमान खान (Salman Khan) की मिमिक्री करने वाले वीडियोज और लुक कॉपी करने वाली तस्वीरों को लेकर वायरल होते दिख जाते थे. वहीं, हाल ही उन्हें उपद्रव मचाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है.

1.आजम अंसारी पर है ये आरोप

आजम अंसारी पर है ये आरोप
1/10

आजम अंसारी पर हाल ही में पब्लिक प्लेस पर शांति भंग करने का आरोप लगा है जिसके बाद उत्तरप्रदेश पुलिस ने रविवार को उन्हें हिरासत में ले लिया था. अब उनकी गिरफ्तारी को लेकर खबरें भी आ रही हैं. (Photo: Instagram/azam00ansari)



2.घंटाघर पर बना रहे थे रील

घंटाघर पर बना रहे थे रील
2/10

रविवार की रात अंसारी अपने सोशल अकाउंट के लिए एक रील शूट कर रहे थे. अंसारी ये शॉर्ट वीडियो घंटाघर के पास खड़े होकर बना रहे थे. ये शहर के सबसे बिजी इलाकों में गिना जाता है. (Photo: Instagram/azam00ansari)



3.जमा हुई भीड़, लगा ट्रैफिक जाम

जमा हुई भीड़, लगा ट्रैफिक जाम
3/10

वहीं, इस दौरान डुप्लीकेट सलमान खान को देखने के लिए सड़क पर भारी भीड़ जमा हो गई, जिससे भारी ट्रैफिक जाम हो गया. (Photo: Instagram/azam00ansari)



4.थमाया गया चालान

थमाया गया चालान
4/10

ठाकुरगंज पुलिस स्टेशन से आजम अंसारी को धारा 151 के तहत शांति भंग करने के आरोप में चालान भी थमाया गया है. (Photo: Instagram/azam00ansari)
 



5.अकसर सड़कों पर करते थे शूट

अकसर सड़कों पर करते थे शूट
5/10

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान के ये डुप्लीकेट रील वीडियो बनाने के लिए अकसर सड़कों पर रुक-रुक कर शूट किया करते थे. (Photo: Instagram/azam00ansari)
 



6.सिगरेट फूंकते आए थे नजर

सिगरेट फूंकते आए थे नजर
6/10

वो सलमान की नकल करते हुए शर्टलेस होकर और कई बार पब्लिक प्लेसेस में सिगरेट फूंकते हुए वीडियो बनाते भी दिख जाते थे. (Photo: Instagram/azam00ansari)



7.सलमान समझकर लग जाती है भीड़

सलमान समझकर लग जाती है भीड़
7/10

अंसारी, खुद को सलमान का डुप्लिकेट मानते हैं और उनकी ही तरह कपड़े और हेयरस्टाइल भी रखते हैं. ऐसे में जब वो बीच सड़क पर अपना वीडियो बनाते थे तो उन्हें देखने के लिए भीड़ इकट्ठा हो जाती थी. (Photo: Instagram/azam00ansari)
 



8.यूट्यूब पर मिलियन्स व्यूज

यूट्यूब पर मिलियन्स व्यूज
8/10

सलमान खान की नकल करते हुए वीडियो बनाकर अंसारी ने यूट्यूब पर 1,67,000 फॉलोवर्स जुटा लिए हैं और उनके वीडियोज पर कई मिलियन व्यूज भी आसानी से मिल जाते हैं. (Photo: Instagram/azam00ansari)



9.ईवेंट्स पर जुटाते हैं भीड़

ईवेंट्स पर जुटाते हैं भीड़
9/10

आजम अंसारी लखनऊ से हैं और लोकल लोगों के बीच खासा मशहूर हैं. वो कई ईवेंट्स पर भीड़ जुटाते हुए भी नजर आ चुके हैं. (Photo: Instagram/azam00ansari)



10.लोकल सेलेब्रिटी हैं आजम

लोकल सेलेब्रिटी हैं आजम
10/10

आजम अंसारी, यूट्यूब के अलावा इंस्टाग्राम पर भी खूब पॉप्युलर हैं. इंस्टा पर अंसारी के 76,800 फॉलोवर्स हैं. आजम लखनऊ में किसी लोकल सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं. (Photo: Instagram/azam00ansari)



LIVE COVERAGE