trendingPhotosDetailhindi4012233

सलमान खान से अनिल कपूर तक, Russia- Ukrain में हुई है इन सेलेब्स की अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग

Russia and Ukraine War के बीच बॉलीवुड की कई बड़ी आने वाली फिल्में सुर्खियों में आ गई हैं. इन फिल्मों की शूटिंग रूस और यूक्रेन में हुई है.

सलमान खान (Salman Khan) से लेकर अनिल कपूर (Anil Kapoor) तक कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स रूस और यूक्रेन (Russia and Ukraine) में अपनी फिल्मों (Bollywood Films) की शूटिंग कर चुके हैं. इन फिल्मों के कई हिस्सों में दोनों देशों की खूबसूरत लोकेशन्स देखने को मिलेंगी.

1.टाइगर 3

टाइगर 3
1/5

सलमान खान और कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग कुछ महीने पहले ही रूस में हुई थी. रूस की लोकेशन से कई सीन भी वायरल हुए थे.



2.रनवे 34

रनवे 34
2/5

अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'रनवे 34' के कुछ एयरपोर्ट, नाइट क्लब सीन्स मास्को में शूट हुए थे. इस फिल्म की स्टार कास्ट पिछले साल मास्को में स्पॉट हुई थी.



3.जुग जुग जियो

जुग जुग जियो
3/5

धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही 'जुग जुग जियो' में नीतू सिंह, अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा अडवाणी हैं. इस फिल्म का कुछ हिस्सा रूस में शूट हुआ था.
 



4.Best Director - SS Rajamouli for RRR

Best Director - SS Rajamouli for RRR
4/5

बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड एसएस राजामौली को उनकी फिल्म RRR के लिए मिला. इस फिल्म ने दुनियाभर में तहलका मचा दिया था. वहीं एमएम कीरवानी को इस फिल्म के लिए बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला.
 



5.सरदार उधम सिंह

सरदार उधम सिंह
5/5

विकी कौशल की फिल्म 'सरदार उधम सिंह' अपकमिंग लिस्ट में तो नहीं है लेकिन इसकी शूटिंग भी रूस में हो चुकी है. 



LIVE COVERAGE