trendingPhotosDetailhindi4011477

मिलिए 'गब्बर सिंह' की बेटी Ahlam Khan से, अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस हैं और फिल्मों से रहती हैं दूर

शोले के गब्बर के बिना बॉलीवुड के खलनायकों का जिक्र अधूरा है. अमजद खान ने अपने करियर में बहुत सी बेहतरीन फिल्में दी हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Feb 22, 2022, 07:36 PM IST

अब उनके बारे में कुछ भी बताना नया नहीं होगा इसलिए आज हम आपको उनकी बेटी से मिलवाने वाले हैं. उनका नाम अहलम खान है और वह लाइम लाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं.
 

1.मिलिए गब्बर सिंह की बेटी से

मिलिए गब्बर सिंह की बेटी से
1/5

बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे हमेशा ही सुर्खियों में छाए रहते हैं. आज के जमाने में तो स्टार किड के पैदा होने से लेकर हर एक मूव पर सभी की नजर होती है. बस इसी बात का ध्यान रखते हुए हम आज आपको गब्बर सिंह की बेटी से मिलवाने वाले हैं जो कि मीडिया और खबरों से दूर ही रहती हैं.
 



2.थिएटर आर्टिस्ट हैं अहलम

थिएटर आर्टिस्ट हैं अहलम
2/5

अमजद खान यानी 'गब्बर सिंह' के दो बेटे सीमाब खान और शादाब खान और एक बेटी अहलम खान हैं. Ahlam Khan जानी-मानी थिएटर आर्टिस्ट हैं. उन्हें पूर्वा नरेश और विजय नरेश के नाटक 'आज रंग है' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड भी मिल चुका है.



3.इंग्लिश लिट्रेचर में मास्टर हैं अहलम

इंग्लिश लिट्रेचर में मास्टर हैं अहलम
3/5

अहलम  2005 में ‘रिफ्लेक्शन’ नाम की एक फिल्म में नजर आई थीं. ‘रिफ्लेक्शन’ मलयाली सुपरस्टार मोहनलाल की शॉर्ट फिल्म थी. बाद में भी अहलम ने मार्कंड देशपांडे की एक फिल्म में काम किया था. पढ़ाई लिखाई की बात करें तो उन्होंने इंग्लिश लिट्रेचर में मास्टर डिग्री हासिल की है.



4.थिएटर है पहली पसंद

थिएटर है पहली पसंद
4/5

अहलम को फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं है. एक बार इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, शायद मैंने फिल्म इंडस्ट्री को करीब से देखा है इसलिए मैंने थिएटर को चुना.



5. 2013 में किया था फिल्म डेब्यू

 2013 में किया था फिल्म डेब्यू
5/5

साल 2013 में अहलम ने फिल्म 'मिस सुंदरी' से डेब्यू किया था. यह स्टेज प्ले 'मिस ब्यूटिफुल' का अडैप्टेशन था. पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह शादीशुदा हैं और उनका सात साल का एक बेटा है. 



LIVE COVERAGE