trendingPhotosDetailhindi4013705

Shraddha Kapoor ने जेब खर्च के लिए कॉफी शॉप में की थी नौकरी, पहली फिल्म रही थी FLOP

श्रद्धा कपूर आज यानी कि तीन मार्च को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. चलिए जानते हैं कैसे बॉस्टन यूनिवर्सिटी से सिल्वर स्क्रीन तक पहुंची श्रद्धा.

  •  
  • |
  •  
  • Mar 03, 2022, 11:30 AM IST

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर विलेन शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में शामिल हैं. श्रद्धा शुरुआत से ही एक्ट्रेस बनने के सपने नहीं देखती थीं. असल में वह मनोवैज्ञानिक बनना चाहती थी. यही वजह है कि श्रद्धा ने 16 साल की उम्र में 

1.सलमान के ऑफर को कहा था NO

सलमान के ऑफर को कहा था NO
1/5

सलमान ने स्कूल ड्रामा एक्ट के दौरान श्रद्धा को परफॉर्म करते हुए देखा. वह श्रद्धा से इतने इंप्रेस हुए कि तुरंत बॉलीवुड में डेब्यू का ऑफर दे डाला लेकिन श्रद्धा उस वक्त पढ़ना चाहती थीं इसलिए उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया.



2.एक साल पढ़ने के बाद छोड़ दिया कॉलेज

एक साल पढ़ने के बाद छोड़ दिया कॉलेज
2/5

इसके बाद श्रद्धा आगे की पढ़ाई के लिए बॉस्टन यूनिवर्सिटी चली गईं.बॉस्टन यूनिवर्सिटी में एक साल पढ़ाई करने के बाद जब वह छुट्टियों में घर लौटीं तब फिल्म मेकर अंबिका हिंदुजा ने उनकी फेसबुक प्रोफाइल देखकर फिल्म ऑफर की. इस बार श्रद्धा मना नहीं कर पाईं और उन्होंने 'तीन पत्ती' के लिए हां कर दी.  



3.जेब खर्च के लिए की छोटी-मोटी नौकरी

जेब खर्च के लिए की छोटी-मोटी नौकरी
3/5

बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू से पहले अपने जेब खर्च के लिए कॉफी शॉप में नौकरी की थी. श्रद्धा ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया था कि बॉस्टन में पढ़ाई करने के दौरान जेब खर्च के लिए उन्होंने कॉफी शॉप में काम किया था. 
 



4.2010 में किया डेब्यू

2010 में किया डेब्यू
4/5

साल 2010 में श्रद्धा ने फिल्म तीन पत्ती से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. इसके बाद वह फिल्म ‘लव का दि एंड’ में भी नजर आईं. हालांकि, उन्हें अपनी शुरुआती फिल्मों से कोई खास फायदा नहीं हुआ. इसके बाद वह साल 2013 में महेश भट्ट की फिल्म आशिकी 2 में नजर आईं. इस फिल्म ने श्रद्धा को इंडस्ट्री में एक बड़े स्टार की तरह प्रोजेक्ट किया. इस फिल्म की जबर्दस्त सफलता के बाद एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. 



5.रणबीर के साथ है अगली फिल्म

रणबीर के साथ है अगली फिल्म
5/5

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा की अगली फिल्म लव रंजन के साथ है. इस फिल्म का नाम अभी रिवील नहीं किया गया है. इस फिल्म में श्रद्धा पहली बार रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. साथ ही इस फिल्म के जरिए बोनी कपूर भी बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहे हैं.



LIVE COVERAGE