trendingPhotosDetailhindi4077273

पत्थर मारे, फेंकी बोतलें, Sonu Nigam से पहले लाइव शो में इन सिंगर्स के साथ हुई बदसलूकी, जान रूह कांप जाएगी

सोनू निगम पर बीती रात चेंबूर फेस्टिवल के लाइव शो में हमला किया गया. घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख नेटिजन्स हैरान हैं.

हालांकि, ये पहला ऐसा मामला नहीं है, इससे पहले भी कई बार ऐसा देखने को मिला है जब किसी फैन ने भीड़ का फायदा उठाते हुए इस तरह की हरकत को अंजाम दिया हो. कई बड़े सिंगर्स इसका निशाना बन चुके हैं. आइए एक नजर डालते हैं, आज से पहली घटी ऐसी ही कुछ घटनाओं पर-
 

1.Mika Singh

Mika Singh
1/5

लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है सिंगर मीका सिंह का. बीते साल राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में दस दिन के दीपावली मेले का आयोजन किया गया था. इस मेले में मीका सिंह भी अपने फैंस को एंटरटेन करने पहुंचे थे. यहां उन्होंने लगातार ढाई घंटे परफॉर्म किया फिर अचानक भीड़ में मौजूद एक शख्स ने सिंगर की ओर बोतल फेंक दी. हालांकि, बोतल मीका सिंह तक पहुंची तो नहीं थी लेकिन इस घटना के बाद वे इतने नाराज हो गए थे कि उसी समय स्टेज छोड़कर निकल गए. 
 



2.Kailash Kher

Kailash Kher
2/5

बीते दिनों ऐसी ही एक खबर कैलाश खेर को लेकर भी सामने आई. सिंगर 27 जनवरी को हंपी उत्सव में अपने फैंस के लिए लाइव परफॉर्मेंस देने पहुंचे थे. उन्होंने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अपने म्यूजिक से सभी को जमकर एंटरटेन किया. तभी खबर आई कि शो के दौरान भीड़ में मौजूद दो अनजान शख्स ने बोतल फेंक कर सिंगर पर हमला किया और इस हरकत की वजह से ये शो बीच में ही रोक दिया गया.

हालांकि, बाद में इस खबर पर सफाई देते हुए कैलाश खेर ने कहा था कि शो को बीच में नहीं रोका गया था. उन्हें खुद इस बारे में बाद में जानकारी मिली थी. 
 



3.Honey Singh

Honey Singh
3/5

मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह भी ऐसा कुछ झेल चुके हैं. हनी सिंह अपनी टीम के साथ शो करने के लिए दिल्ली के एक क्लब में पहुचे थे. हालांकि, यहां उनके साथ ऐसा कुछ हुआ कि उन्हें पुलिस की सहायता लेनी पड़ी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्लब में जारी शो के दौरान कुछ लोगों ने अचानक रैपर के साथ बदसलूकी करना शुरू कर दिया था. 3-4 लोग जबरजस्ती क्लब में घुसे और स्टेज पर चढकर हनी सिंह और उनकी टीम को धमकियां देने लगे. खबरों की मानें तो इस घटना के बाद हनी सिंह ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. 
 



4.Akshara Singh

Akshara Singh
4/5

इस लिस्ट में भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह का नाम भी शामिल है. बीते नवंबर के महीने में बदलापुर महोत्सव के दौरान अक्षरा अपने गानों से समा बांध रही थीं तभी कई लोगों ने स्टेज पर मौजूद सिंगर पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए. कहा गया लोगों के पत्थर फेंकने के बाद अक्षरा सिंह काफी नाराज हुईं और गुस्से में शो छोड़कर चली गईं. हालांकि, इसे लेकर बाद में जारी किए गए अपने बयान में अक्षरा ने कहा था कि वे नाराज होकर नहीं गई थीं. शो को बीच में बंद करा दिया गया क्योंकि ऑर्गनाइजर का कहना था कि उनसे भीड़ कंट्रोल नहीं हो पाएगी. 
 



5.Sonu Nigam

Sonu Nigam
5/5

वहीं, हाल ही में अपने संग घटी इस घटना को लेकर सोनू निगम ने खुलासा करते हुए बताया है, 'कॉन्सर्ट के बाद मैं स्टेज से नीचे उतर ही रहा था कि तभी एक आदमी ने मुझे पकड़ लिया. उसने पहले हरि और रब्बानी को धक्का दिया फिर मुझे धक्का दिया जिसके बाद मैं सीढ़ियों पर गिर पड़ा. अगर उस समय वहां आसपास लोहे की कुछ चीजें पड़ी होतीं तो आज रब्बानी की मौत भी हो सकती थी. उन्हें कितनी बुरी तरह से धक्का दिया गया था आप वीडियो में देख सकते हैं. यहां तक कि मैं भी गिरने वाला था.'



LIVE COVERAGE