trendingPhotosDetailhindi4004779

Taarak Mehta: इन 5 एक्टर्स ने ठुकराया था Jethalal का रोल, जानें- कैसे हुई दिलीप जोशी की एंट्री

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आने वाले हर किरदार की अलग फैन फॉलोइंग है. वहीं, शो पर 'जेठालाल' की बात ही अलग है.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 06, 2022, 10:18 AM IST

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में अभिनेता दिलीप जोशी 12 सालों से 'जेठालाल' (Jethalal) किरदार को निभाते चले आ रहे हैं और उन्हें खूब पसंद भी किया जाता है. वहीं, आप ये जानकर हैरान हो जाएंगे कि दिलीप जोशी, इस रोल के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे बल्कि 5 एक्टर्स से रिजेक्ट होने के बाद उन्हें ये रोल मिला था.

1.राजपाल यादव

राजपाल यादव
1/5

बताया जाता है कि बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव को 'जेठालाल' का रोल सबसे पहले ऑफर किया गया था. हालांकि, उन दिनों वो किसी और प्रोजेक्ट को लेकर बिजी थे और उन्हें ये रोल रिजेक्ट करना पड़ा.
 



2.योगेश त्रिपाठी

योगेश त्रिपाठी
2/5

भाबीजी घर पर हैं' और 'हप्पू की उलटन पलटन' में नजर आने वाले अभिनेता योगेश त्रिपाठी को भी 'जेठलाल' के लिए ऑफर गया था. योगेश एक साथ कई प्रोजेक्ट्स में काम नहीं करना चाहते थे इसलिए उन्होंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स को मना कर दिया.
 



3.कीकू शारदा

कीकू शारदा
3/5

'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाले कीकू शारदा को भी 'जेठालाल' का रोल ऑफर हुआ था. वो कपिल शर्मा के शो को लेकर बिजी थे, इसलिए उन्होंने ये किरदार रिजेक्ट कर दिया था.
 



4.एहसान कुरैशी

एहसान कुरैशी
4/5

स्टैंडअप कॉमेडियन एहसान कुरैशी को भी ये मेकर्स ने एप्रोच किया था लेकिन उन्होंने भी 'जेठालाल' का रोल निभाने से इनकार कर दिया था.
 



5.अली असगर

अली असगर
5/5

कपलि शर्मा के शो में 'दादी' का एक्ट निभाकर सभी को हंसाने वाले अभिनेता अली असगर को भी 'जेठालाल' का रोल ऑफर हुआ था. उन्होंने पहले से ही कई प्रोफेशनल कमिटमेंट्स दे रखे थे जिसके कारण उन्हें ये रोल रिजेक्ट करना पड़ा.



LIVE COVERAGE