trendingPhotosDetailhindi4025137

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला Tejasswi Prakash का हॉट फोटोशूट वायरल, पांचवीं फोटो देख छूट जाएगी हंसी

बिग बॉस 15 विनर Tejasswi Prakash शो के बाद से अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं, हाल ही में वो अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई हैं.

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने बिग बॉस 15 की ट्रॉफी के बाद एक और बड़ा खिताब अपने नाम कर लिया है. इस खिताब के मिलने के बाद उनकी बेहद बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल (Bold Photos Viral) हो रही हैं.

1.सबसे खूबसूरत महिला

सबसे खूबसूरत महिला
1/8

तेजस्वी प्रकाश को हाल ही में दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के रूप में चुना गया है. हालांकि, टॉप 30 की इस लिस्ट में तेजस्वी तीसरे नंबर पर हैं.  
 



2.हॉट फोटोशूट वायरल

हॉट फोटोशूट वायरल
2/8

वहीं, इस लिस्ट के सामने आने के बाद उनका बेहद हॉट फोटोशूट ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस फोटोशूट में रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं.



3.बिकिनी टॉप में आईं नजर

बिकिनी टॉप में आईं नजर
3/8

तेजस्वी  ने इस फोटोशूट के लिए बिकिनी टॉप और स्लिट ट्राउजर में नजर आ रही हैं. इस फोटोशूट के लिए तेजस्वी  ने अपने बालों को बांध रखा था और बेहद कम एक्सेसरीज में दिखाई दे रही हैं.



4.सिजलिंग पोज

सिजलिंग पोज
4/8

इस फोटोशूट में तेजस्वी बेहद सिजलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं और उनका ये बोल्ड अवतार फैंस को दीवाना बना रहा है.



5.फनी है पांचवीं फोटो

फनी है पांचवीं फोटो
5/8

इस फोटोशूट की पांचवीं फोटो देखकर फैंस की हंसी छूट गई क्योंकि सिजलिंग फोटोशूट के बीच वो नारियल पानी पीती दिखाई दीं और उन्होंने हाथ में नारियल लेकर पोज दिया.



6.फैंस को भाया ये अंदाज

फैंस को भाया ये अंदाज
6/8

तेजस्वी का बोल्ड अंदाज फैंस को खूब भा रहा है. यही कारण है कि उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.
 



7.पहले भी कराया ग्लैमरस फोटोशूट

पहले भी कराया ग्लैमरस फोटोशूट
7/8

तेजस्वी प्रकाश इससे पहले भी अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं और उनकी तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती हैं.



8.'नागिन' में आ रही हैं नजर

'नागिन' में आ रही हैं नजर
8/8

तेजस्वी प्रकाश इन दिनों नागिन टीवी शो में नजर आ रही हैं और उन्हें खूब पसंद भी किया जा रहा है. इसके अलावा करण कुंद्रा के साथ उनकी लव स्टोरी भी खूब चर्चाओं में रहती है.



LIVE COVERAGE