trendingPhotosDetailhindi4010474

Naagin 6 के एक एपिसोड के लिए एक्टर्स ले रहे तगड़ी फीस, जानें- पूरी डिटेल

टीवी का मशहूर सुपरनैचुरल शो Naagin का 6वां सीजन शुरू हो चुका है और इसे लेकर जबरदस्त चर्चाएं भी हैं.

'नागिन 6' (Naagin 6) में तब से सुर्खियों में हैं जब से बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इससे जुड़ी हैं. शो में तेजस्वी के साथ-साथ सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) और महक चहल जैसे कई बड़े एक्टर्स नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही कई मीडिया रिपोर्ट्स में शो में नजर आने वाले एक्टर्स की तगड़ी फीस को लेकर दावा किया जा रहा है.

1.तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी प्रकाश
1/5

'नागिन 6' में तेजस्वी प्रकाश लीड रोल में दिखाई दे रही हैं. शो में उनका नाम प्रथा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्वी इस शो के हर एपिसोड के लिए 2 लाख रुपये फीस के तौर पर लेती हैं.



2.महक चहल

महक चहल
2/5

एक्ट्रेस महक चहल नागिन 6 में सेकेंड लीड यानी प्रथा की बहन के किरदार में दिखाई दे रही हैं. बताया जा रहा है कि वो एक एपिसोड के लिए 1 लाख रुपए चार्ज कर रही हैं.
 



3.सिंबा नागपाल

सिंबा नागपाल
3/5

बिग बॉस 15 के ही एक कंटेस्टेंट सिंबा नागपाल भी 'नागिन 6' में नजर आने वाले हैं. वो तेजस्वी प्रकाश के अपोजिट दिखाई देंगे और हर एपिसोड के लिए 1 लाख रुपए चार्ज कर रहे हैं.
 



4.सुधा चंद्रन

सुधा चंद्रन
4/5

दिग्गज एक्ट्रेस सुधा चंद्रन भी इस बार 'नागिन' सीरीज को ज्वाइन करेंगी. बताया जा रहा है कि हर एपिसोड के लिए उनकी फीस 3 लाख रुपए है.
 



5.उर्वशी ढोलकिया

उर्वशी ढोलकिया
5/5

टीवी की 'कोमोलिका' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया भी 'नागिन 6' में अहम किरदार निभाती दिखाई दे ही हैं जिसके लिए वो  50 हजार रुपये फीस ले रही हैं.
 



LIVE COVERAGE