trendingPhotosDetailhindi4013566

इन 5 टीवी स्टार्स ने ठुकराया था Naagin का ऑफर, अब हो रहा है पछतावा ?

‘नागिन 6’ में तेजस्वी प्रकाश और सिम्बा नागपाल लीड रोल में है. बिग बॉस से निकलकर नागिन के सेट पर एंट्री करने वाली यह जोड़ी दर्शकों को पसंद आ रही है.

  •  
  • |
  •  
  • Mar 02, 2022, 03:37 PM IST

‘नागिन 6’ में ऋषभ बनकर सिम्बा नागपाल फैंस के दिलों में जगह बना ली है. आपको जानकर हैरानी होगी कि ऋषभ के किरदार के लिए सिम्बा पहली पसंद नहीं थे. सिम्बा को अप्रोच करने से पहले ‘नागिन 6’ के मेकर्स ने कई टीवी स्टर्स को अप्रोच किया लेकिन इन्होंने ‘नागिन 6’ का हिस्सा बनने से मना कर दिया.

1.पार्थ समथान

पार्थ समथान
1/6

टीवी के नए अनुराग बसु यानी पार्थ समथान को 'नागिन 6' के लिए अप्रोच किया गया था. हालांकि अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स का हवाला देते हुए पार्थ ने एकता का ऑफर ठुकरा दिया. बता दें कि पार्थ 'घुड़चढ़ी' से जल्द फिल्मी पर्दे पर डेब्यू करने वाली हैं.



2.शाहीर शेख

शाहीर शेख
2/6

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' जैसे सुपरहिट शो में धमाल मचा चुके टीवी एक्टर शाहीर शेख का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. मेकर्स शाहीर शेख को ऋषभ बनाना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका. हालांकि शाहीर शेख की ना की वजह कोई नहीं जानता.
 



3.विक्रम सिंह चौहान

विक्रम सिंह चौहान
3/6

'ये जादू है जिन्न का' में काम कर चुके टीवी एक्टर विक्रम सिंह चौहान को भी नागिन-6 ऑफर हुआ था. उन्होंने कुछ पर्सनल वजहों से इस शो से दूरी बनाई. बता दें कि कुछ महीनों पहले ही इस टीवी स्टार ने शादी की है.
 



4.सिद्धांत गुप्ता

सिद्धांत गुप्ता
4/6

टीवी एक्टर सिद्धांत गुप्ता को भी एकता कपूर के शो 'नागिन 6' में काम करने का ऑफर मिला था. सिद्धांत गुप्ता ने 'नागिन 6' का हिस्सा बनने से साफ इनकार कर दिया था. हालांकि अब तक भी सिद्धांत गुप्ता के इनकार की वजह सामने नहीं आई है.



5.शक्ति अरोड़ा

शक्ति अरोड़ा
5/6

'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में काम कर चुके टीवी एक्टर शक्ति अरोड़ा को 'नागिन 6' के मेकर्स ने अप्रोच किया था. शक्ति अरोड़ा ने शो की कहानी समझ न आने के चलते इस शो से दूरी बनाई. शक्ति को लगा कि ऋषभ का किरदार उनके लिए नहीं है.



6.सिम्बा नागपाल

सिम्बा नागपाल
6/6

इन सब सितारों के ना के बाद मेकर्स ने 'बिग बॉस 15' और 'शक्ति' में नजर आ चुके एक्टर सिम्बा नागपाल को ऋषभ का ऑफर दिया. सिम्बा नागपाल ने बिना देर किए हां कह दिया और उनका यह फैसला काफी सही रहा क्योंकि इस वक्त उनका शो काफी पसंद किया जा रहा है और तेजस्वी के साथ जोड़ी भी दर्शकों की फेवरेट बन गई है.



LIVE COVERAGE