trendingPhotosDetailhindi4013534

B'day Spcl: 12वीं पास Tiger Shroff के पास है करोड़ों की संपत्ति, क्या आप जानते हैं उनका असली नाम?

बॉलीवुड एक्टर Tiger Shroff आज अपना 32वां Birthday सेलीब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर विशेज मिल रही हैं.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के जन्मदिन (Birthday) के मौके पर जानें एक्टर की पर्सनल लाइफ और फिल्मी करियर से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें. 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से धमाकेदार डेब्यू करने वाले टाइगर श्रॉफ बेहद कम समय में ही बॉलीवुड (Bollywood) के ए-लिस्टर स्टार्स में शामिल हो गए.

1.छोड़ दी थी पढ़ाई

छोड़ दी थी पढ़ाई
1/5

टाइगर श्रॉफ ने अमेरिकन स्कूल ऑफ बॉम्बे से पढ़ाई की है. शुरुआत से ही एक्टिंग में टाइगर की दिलचस्पी कुछ ज्यादा ही थी. वहीं, इसी कारण से उन्होंने अपनी पढ़ाई भी बीच में ही छोड़ दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर ने 12वीं तक ही पढ़ाई की है.



2.टाइगर का असली नाम

टाइगर का असली नाम
2/5

जैकी श्रॉफ के बेटे अपने यूनीक नाम को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहे थे. वहीं, बहुत कम ही लोग ये जानते होंगे कि टाइगर का असली नाम कुछ और ही था. बचपन में उन्हें पिता जैकी, टाइगर कहकर बुलाते थे लेकिन उनका असली नाम जय हेमंत श्रॉफ था.
 



3.ताइकांडो में महारत

ताइकांडो में महारत
3/5

टाइगर के एक्शन सीन्स के तो लाखों फैंस हैं लेकिन डांसिंग और स्टंस्ट से पहले उन्होंने ताइकांडो में महारत हासिल की थी. वो इसमें ब्लैक बेल्ट रह चुके हैं. 
 



4.लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं टाइगर

लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं टाइगर
4/5

टाइगर श्रॉफ सिर्फ फिटनेस ही नहीं बल्कि महंगी गाडियों के भी शौकीन हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टाइगर के पास एक करोड़ रुपए की कीमत वाली बीएमडब्लू M5 बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी, टोयोटा इनोवा, मर्सिडीज बेंच ई 220 डी, एसएस जगुआर 10, रेंज रोवर और विंटेज कारों का शानदार कलेक्शन है.
 



5.टाइगर ने खरीदा 8BHK आलीशान घर

टाइगर ने खरीदा 8BHK आलीशान घर
5/5

टाइगर श्रॉफ की फीस की बात करें तो वो एक प्रोजेक्ट के लिए कम से कम 5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. एक्टर की नेट वर्थ 50 करोड़ रुपए हैं. टाइगर श्रॉफ ने अपने और परिवार के लिए खार में 31.5 करोड़ कीमत देकर नया 8BHK घर खरीदा है. 
 



LIVE COVERAGE