trendingPhotosDetailhindi4064078

Ullu App की इस एक्ट्रेस ने Hot Videos से बरपाया कहर, कातिलाना अदाओं से नहीं हटेंगी निगाहें

कोविड के बाद से ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (OTT Platforms) का काफी दबदबा है. आज लोग बाहर निकलने की बजाय घर पर बैठकर सीरीज देखना ज्यादा पसंद करते हैं.

करें भी क्यों ना यहां आपको  कॉमेडी, फैमिली ड्रामा, एक्शन से लेकर सस्पेंस, थ्रिलर और लव रोमांटिक तक हर तरह का जॉनर जो मिल जाता है. इन सब के अलावा ओटीटी पर बोल्ड कंटेंट भी भर-भरकर परोसा गया है. कई ओटीटी प्लेटफॉर्म तो अपने बोल्ड कंटेंट (Bold Ott web series) के लिए ही जाने जाते हैं. जैसे ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) और उल्लू एप (Ullu App). इन प्लेटफॉर्म पर कई ऐसी सीरीज की भरमार है जिनमें हद से ज्यादा बोल्ड सीन परोसे गए हैं. इसके अलावा कई ऐसी एक्ट्रेसेस भी हैं जो इन सीन में अपनी हॉटनेस का तड़का लगने से एक कदम पीछे नहीं हटी हैं. इन्हीं में से एक हैं प्रिया गामरे (Priya Gamre).
 

1.Priya Gamre in Ullu App Matki

Priya Gamre in Ullu App Matki
1/6

प्रिया उल्लू ऐप की वेब सीरीज मटकी (Ullu App Matki) में नजर आ चुकी हैं. इस सीरीज में एक्ट्रेस ने एक से एक बोल्ड सीन्स दिए थे. वहीं, बात अगर रील लाइफ से हटकर करें तो प्रिया रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं. इस बात का सबूत आपको प्रिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर बखूबी देखने को मिल जाएगा. एक्ट्रेस अक्सर यहां अपनी एक से बढ़कर एक हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. आइए एक नजर डालतें हैं प्रिया की ऐसी ही कुछ वीडियोज पर-
 

 

 



2.Priya Gamre Hot Videos

Priya Gamre Hot Videos
2/6

मटकी सीरीज में एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना अदाओं के चलते एक पल में हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था. सीरीज में एक्ट्रेस अपने साथी कलाकारों के साथ जबरदस्त रोमांस करती नजर आईं थीं.

 

 



3.Priya Gamre Instagram

Priya Gamre Instagram
3/6

इस वेब सीरीज के अब तक दो सीजन आ चुके हैं जिसमें प्रिया गामरे ने लीड ही रोल निभाया है. मटकी के दोनों सीजन में एक्ट्रेस अपने  जेठ और भतीजे के साथ इरॉटिक सीन्स देती नजर आती हैं.
 

 

 



4.Priya Gamre Bold Looks

Priya Gamre Bold Looks
4/6

वहीं, बात अगर असल जिंदगी की करें तो यहां भी एक्ट्रेस फैंस पर अपनी हॉटनेस का जादू चलाने से एक कदम पीछे नहीं हटती हैं. अब आप उनका ये वीडियो ही देख लीजिए-
 

 

 



5.Priya Gamre Erratic Scene

Priya Gamre Erratic Scene
5/6

बिकिनी से लेकर साड़ी तक, प्रिया हर लुक में अपने बोल्ड अंदाज से फैंस के छक्के छुड़ा देती हैं. प्रिया गामरे का हर अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है.
 

 

 



6.Priya Gamre Upcoming Web series

Priya Gamre Upcoming Web series
6/6

वहीं, एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों को ज्यादा इंतजार ना कराते हुए आए दिन खुद से जुड़ा कोई ना कोई अपड़ेट उनके साथ शेयर करती रहती हैं. प्रिया गामरे की कातिलाना अदाओं के कई फैंस दीवाने हैं और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उनकी अलगी वेब सीरीज के आने का इंतजार कर रहे हैं.

 

 

 



LIVE COVERAGE