trendingPhotosDetailhindi4051902

Ullu App की इस एक्ट्रेस ने रातोंरात इंटरनेट पर मचाया बवाल, Photos देखकर दिल थाम लेते हैं लोग

Ullu App Adult Series Actress: एक्ट्रेस जिनी जैज़ (Jinnie Jaaz) उल्लू एप (Ullu App) पर बोल्ड कंटेंट वाली सीरीज के जरिए मशहूर हुई हैं.

Ullu App पर नजर आ चुकीं एक्ट्रेस जिनी जैज़ (Jinnie Jaaz) अपने बोल्ड अवतार की वजह से रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. उनकी वेब सीरीज को लेकर भी खूब चर्चाएं रही हैं. यही वजह है कि अब उन्हें एक के बाद एक ताबड़तोड़ ऑफर्स मिल रहे हैं. सिर्फ सीरीज ही नहीं बल्कि जिनी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से छाई रहती हैं. हाल ही में उनका एक सिजलिंग फोटोशूट (Jinnie Jaaz Bold Photo Shoot) ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है.

1.Jinnie Jaaz Hot Photo Shoot

Jinnie Jaaz Hot Photo Shoot
1/8

जिनी जैज़ का हाल ही में एक फोटोशूट ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें वो बेहद ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रही हैं.



2.Jinnie Jaaz Bikini Top Look

Jinnie Jaaz Bikini Top Look
2/8

इस फोटोशूट में उन्होंने गोल्डन और ब्लैक बिकिनी टॉप पहना हुआ है और इसके साथ ही इंटेंस मेकअप में वो खूबसूरत नजर आ रही हैं.



3.Jinnie Jaaz Ullu App Series Charamsukh

Jinnie Jaaz Ullu App Series Charamsukh
3/8

जिनी जैज़ मॉडल से एक्ट्रेस बनी हैं और उन्हें Ullu App की वेब सीरीज 'चरमसुख' के जरिए जबरदस्त सफलता मिली थी. इसके बाद वो कई सीरीज में अपनी बोल्डनेस दिखाती नजर आ चुकी हैं.



4.Jinnie Jaaz Obscenity Allegations

Jinnie Jaaz Obscenity Allegations
4/8

जिनी को जहां एक तरफ बोल्डनेस के लिए तारीफें मिलती हैं. वहीं, दूसरी तरफ उन पर 'अश्लीलता' परोसने के आरोप भी लगते हैं.



5.Jinnie Jaaz On Adult Scene

Jinnie Jaaz On Adult Scene
5/8

एक इंटरव्यू में जिनी ने अश्लीलता फैलाने के आरोपों पर खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था 'न्यूकमर के पास ज्यादा चुनने का विकल्प नहीं होता'.



6.Jinnie Jaaz Says People Watch Obscenity

Jinnie Jaaz Says People Watch Obscenity
6/8

जिनी ने लोगों के तानों पर कहा- आपको अगर मौका मिलता है तो बस खुद को प्रूव करना होता है, ऐसे में अगर आप सोचें कि लोग क्या सोचेंगे, तो बड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है.



7.Adult Web Series Actress

Adult Web Series Actress
7/8

जिनी जैज़ को Ullu App की Top 10 Hot Actresses में से एक माना जाता है. वो कहती हैं कि 'अगर लोग देखेंगे नहीं तो प्रोड्यूसर ऐसे कंटेंट क्यों बनाएंगे. ऐसे कंटेंट्स को भारी संख्या में दर्शक मिलते हैं, जिसकी वजह से ऐसी सीरीज बनाई जाती है'.



8.Jinnie Jaaz Fan Going Crazy

Jinnie Jaaz Fan Going Crazy
8/8

जिनी ने कहा कि ओटीटी के दर्शक वर्ग बिल्कुल अलग हैं और मुझे लगता है उन्हें एडल्ट कंटेंट से कतई परहेज नहीं है. जिनी अपनी इसी बेबाकी और बोल्डनेस की वजह से ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग बना रही हैं.



LIVE COVERAGE