trendingPhotosDetailhindi4002865

Year Ender: 2021 में OTT पर इन सितारों ने मचाया धमाल

कोरोना के कहर और लॉकडाउन के बीच लोगों ने ओटीटी कंटेंट का रुख किया और लोगों के बढ़ती दिलचस्पी को देख 2021 में एक से बढ़कर एक शोज भी रिलीज किए गए.

  •  
  • |
  •  
  • Dec 22, 2021, 01:47 PM IST

 साल 2021 में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) से लेकर रवीना टंडन (Raveena Tondon) तक कई सितारे अपनी धमाकेदार वेब सीरीज (Web Series) को लेकर सुर्खियों में रहे. जानें इस साल सबसे ज्यादा चर्चाएं और तारीफें बटोरने वाली ओटीटी (OTT) सीरीज.

1.आर्या 2

आर्या 2
1/5

सुष्मिता सेन स्टारर वेब सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सबसे चर्चित शो रहा. 2021 में इस शो का दूसरा सीजन रिलीज किया गया. क्राइम और सस्पेंस थ्रिलर से भरी इस सीरीज को राम माधवानी ने डायरेक्ट किया है. इस सीरीज में सिकंदर खेर, अंकुर भाटिया, आकाश खुराना और जयंत कृपलानी जैसे सितारे भी नजर आए.



2.फैमिली मैन 2

फैमिली मैन 2
2/5

Amazon Prime Video पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'फैमिली मैन 2' में मनोज तिवारी ने भी दर्शकों को जमकर इंप्रेस किया. इसका पहला सीजन भी खूब हिट हुआ था और दूसरा सीजन और भी बड़ा हिट साबित हुआ. निर्देशक जोड़ी राज एंड डीके की 'फैमिली मैन 2' में मनोज बाजपेयी के अलावा समांथा अक्किनेनी, सीमा बिस्वास, देवदर्शिनी, रविन्द्र विजय के किरदार को काफी पसंद किया गया
 



3.स्पेशल ऑप्स 1.5

स्पेशल ऑप्स 1.5
3/5

'आर्या 2' के अलावा डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर 'स्पेशल ऑप्स' का नया सीजन 'स्पेशल ऑप्स 1.5' भी खूब सुर्खियों में रहा था. केके मेनन की इस सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया था और अब दर्शकों को अगले सीजन का भी बेसब्री से इंतजार है.
 



4.अरण्यक

अरण्यक
4/5

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई रवीना टंडन की डेब्यू बेव सीरीज 'अरण्यक' को भी खूब तरीफें मिली थीं. निर्देशक विनय वाइकुल की वेब सीरीज में आशुतोष राणा, परमब्रत चैटर्जी जैसे कई सितारे अहम किरादरों में दिखाई दिए.



5.तांडव

तांडव
5/5

सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' एमाजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. विवादों में रही इस सीरीज को गौरव सोलंकी ने लिखा है और इसे काफी पसंद भी किया गया.
 



LIVE COVERAGE