trendingPhotosDetailhindi4126816

बेहद खूबसूरत हैं Honey Singh की नई गर्लफ्रेंड, Tina Thadani के बाद इस हसीना के प्यार में पड़े?

Yo Yo Honey Singh और Tina Thadani का बीते साल ब्रेकअप हो गया था. ऐसे में अब खबरें हैं कि रैपर जिंदगी में फिर से प्यार ने दस्तक दी है.

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) अपने गानों के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. रैपर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. कहा जा रहा है कि उनकी लाइफ (Yo Yo Honey Singh new girlfriend) में फिर से नए प्यार की एंट्री हो गई है. कथित तौर पर, हनी सिंह एक्ट्रेस हीरा सोहल (Yo Yo Honey Singh gf Heera Sohhal) को डेट कर रहे हैं. बीते साल हनी सिंह का टीना थडानी (Yo Yo Honey Singh Tina Thadani breakup) के साथ रिश्ता खत्म हो गया था.

1.Yo Yo Honey Singh and Tina Thadani Breakup

Yo Yo Honey Singh and Tina Thadani Breakup
1/5

हनी सिंह और टीना थडानी का बीते साल ब्रेकअप हो गया था. पिछले साल खबरें थीं कि दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. इतना ही नहीं, दोनों ने एक दूसरे की सोशल मीडिया पर मौजूद तस्वीरों को भी डिलीट कर दिया है. खबरों में कहा गया कि दोनों की आपस में नहीं बन रही थी.



2.Yo Yo Honey Singh now dating this Actress

Yo Yo Honey Singh now dating this Actress
2/5

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, सिंगर और रैपर हनी सिंह एक्ट्रेस और मॉडल हीरा सोहल को डेट कर रहे हैं. दोनों कई बार साथ में घूमते हुए भी नजर आए. हीरा इस साल की शुरुआत में मुंबई में हनी के कॉन्सर्ट में भी मौजूद थीं.



3.Who is Heera Sohhal?

Who is Heera Sohhal?
3/5

ऐसा कहा जा रहा है कि हनी और हीरा करीब एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और पिछले महीने एक रोमांटिक ट्रिप पर भी ये साथ गए थे. बता दें कि हीरा सोहल पंजाबी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वो फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आई थीं.



4.Heera Sohhal compared with Malaika Arora

Heera Sohhal compared with Malaika Arora
4/5

हीरा इंस्टा पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं. कई लोग तो उन्हें मलाइका अरोड़ा से कंपेयर करते हैं.



5.Heera Sohhal films

Heera Sohhal films
5/5

हीरा फिल्म बुहारत हीरे दी, प्यार है ड्रामा (PHD), विक्टोरिया एक रहस्य और थैंक गॉड जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.



LIVE COVERAGE