Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar के बॉलीवुड में 30 साल पूरे, फैंस को मिला ये खास सरप्राइज

अक्षय कुमार को आज फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल हो गए हैं. इस मौके पर YRF ने अक्षय के फैंस को सरप्राइज दिया है.

Akshay Kumar के बॉलीवुड में 30 साल पूरे, फैंस को मिला ये खास सरप्राइज

Akshay Kumar के बॉलीवुड में 30 साल पूरे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 1991 में ‘सौगंध’ फिल्म से डेब्यू करने वाले अक्षय को आज फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल हो गए हैं. आज का दिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनके फैंस के लिए बेहद खास है. खास बात तो ये है कि इस मौके पर यशराज फिल्म्स (Yashraj films) ने 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) का नया पोस्टर रिलीज किया है. साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उनके हर एक फिल्म को दिखाया गया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

अक्षय कुमार आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं. उन्होंने कड़ी महनत और टैलेंट से लोगों के दिलों में ऐसी जगह बनाई है जो शायद ही कोई और ले सके. इसी मौके को यशराज फिल्म ने सेलिब्रेट किया है. YRF ने अपने सोशल मीडिया पर अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज का पोस्टर और वीडियो रिलीज किया है. वीडियो में अक्षय कहते हुए सुने जा सकते हैं, "ये मेरे दिमाग में भी नहीं आया कि एक्टिविटी सिनेमा में मेरे 30 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए हो रही है! ये शानदार है कि मेरी पहली फिल्म 'सौगंध' को 30 साल बीत चुके हैं!"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

3 जून को रिली हो रही है फिल्म पृथ्वीराज

चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'पृथ्वीराज' 3 जून को रिलीज होने जा रही है. ये ऐतिहसिक पीरियड ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में अक्षय पृथ्वीराज की भूमिका में हैं तो वहीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) संयुक्ता की भूमिका निभा रही हैं. अक्षय के फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

125 से ज्यादा फिल्मों में कर चुके हैं काम

अक्षय कुमार ने 125 से ऊपर फिल्मों में काम किया है. उन्हें कई बार फिल्मफेयर अवार्डस में नामांकित किया गया है जिसमें से दो बार उन्होंने ये मिला भी है. अक्षय अपने डेली रूटीन और डिसिप्लिन के लिए भी जाने जाते हैं. 'खिलाड़ियों के खिलाड़ी' नाम से मशहूर अक्षय अपनी फिल्मों में ज्यादातर स्टंट खुद ही करते आए हैं.  

ये भी पढ़ें: स्कूटी पर निकलीं Nora Fatehi, लोग बोले- 'दिल्ली में होती तो कट जाता चालान'

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement