Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जानिए, क्यों श्रीदेवी और जया प्रदा को अपनी रोज़ी-रोटी बताते थे जंपिंग जैक जितेंद्र

जितेंद्र, श्रीदेवी और जया प्रदा के साथ काम करना बेहद पसंद करते थे. जानिए क्यों उनके लिए बेहद खास थीं ये दोनों हीरोइन

जानिए, क्यों श्रीदेवी और जया प्रदा को अपनी रोज़ी-रोटी बताते थे जंपिंग जैक जितेंद्र

जीतेंद्र, जया प्रदा, श्रीदेवी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जंपिंग जैक के नाम से मशहूर जितेंद्र भले ही अब सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन अपने ज़माने में वह बड़े सुपर स्टार्स में से एक थे. उनके स्टाइल और अंदाज़ की एक अलग ही फैन फॉलोइंग थी. हर हीरोइन के साथ उनकी जोड़ी खूब पसंद की जाती थी लेकिन उनकी फेवरेट दो ही हीरोइन थीं-श्रीदेवी और जया प्रदा.

जितेंद्र, श्रीदेवी और जया प्रदा के साथ काम करना बेहद पसंद करते थे. इन दोनों ही एक्ट्रेसेज़ के साथ जितेंद्र काफी पसंद किए जाते थे. वे खुद इन दोनों को अपने लिए बेहद लकी मानते थे. रिपोर्ट्स की मानें तो जितेंद्र, श्रीदेवी और जया प्रदा को अपनी रोज़ी-रोटी कहा करते थे. दरअसल जितेंद्र को फिल्म 'दीदार ए यार' के बाद भारी नुकसान हुआ था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली और उन्हें बड़ा झटका लगा. लेकिन ये नुकसान या यूं कहें कि बुरा वक्त कुछ ही समय का था. इसके बाद जीतेंद्र को श्रीदेवी के साथ 'हिम्मतवाला' ऑफर हुई. ये फिल्म इन दोनों के करियर की बड़ी ब्लॉक बस्टर फिल्म साबित हुई.

श्रीदेवी और जितेंद्र ने साथ में 16 फिल्में की थीं. इनमें से 13 फिल्में बड़ी हिट साबित हुई थीं. श्रीदेवी को हिम्मतवाला के लिए खूब तारीफ मिली थी लेकिन उन्हें यह बात कुछ खास पसंद नहीं आई थी. उनका कहना था कि तमिल फिल्मों में दर्शक मुझे नैचुरल एक्टिंग करते देखना चाहते हैं लेकिन हिंदी फिल्मों में सभी को ग्लैमर और मसाला चाहिए. यह मेरी बुरी किस्मत है कि हिंदी फिल्मों में मेरी पहली हिट फिल्म एक कमर्शियल फिल्म रही.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement