Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Saina Nehwal पर Tweet केस में बढ़ेंगी एक्टर Siddharth की मुश्किलें? चेन्नई पुलिस ने भेजा समन

अभिनेता Siddharth को Saina Nehwal पर विवादित ट्वीट मामले में अब पुलिस ने समन भेजा है.

Saina Nehwal पर Tweet केस में बढ़ेंगी एक्टर Siddharth की मुश्किलें? चेन्नई पुलिस ने भेजा समन

सिद्धार्थ, साइना नेहवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रंग दे बसंती' फेम सिद्धार्थ (Siddharth) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. उन्होंने बीते दिनों बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal) को लेकर एक विवादित पोस्ट किया था जिस पर उन्हें जबरदस्त क्रिटिसिज्म झेलना पड़ा था. एक्टर ने मामला बढ़ता देख सोशल मीडिया पर माफी भी मांग ली थी और अपने बयान पर सफाई भी देदी थी लेकिन अभी भी उनकी मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में चेन्नई पुलिस (Tamil Nadu Police) ने सिद्धार्थ को नोटिस भेजकर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है. इस मामले में पुलिस ने पूरी जानकारी भी साझा की है.

सामने आया पुलिस का स्टेटमेंट

न्यूज एजेंसी एएनआई ने लेटेस्ट ट्वीट के मुताबिक चेन्नई पुलिस कमिशनर शंकर जिवल ने इस मामले में कहा कि 'एक्टर सिद्धार्थ को समन किया गया है (बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल के विवादित ट्वीट को लेकर) हमें असल में दो शिकायतें मिलीं, एक शिकायत legal frame में मानहानि की है जो क्रिमिनल केस नहीं है. हमें सिर्फ उनके स्टेमेंट की जरूरत है'. यहां देखें सामने आया पुलिस का स्टेटमेंट-

ये भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput की बर्थ एनीवर्सरी पर भावुक हुईं बहन, शेयर किया अनदेखा VIDEO 

 

क्या है मामला

बता दें कि साइना ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक पर चिंता जताई थीं. उन्होंने लिखा था कि अगर प्रधानमंत्री ही सुरक्षित नहीं है तो कोई और कैसे सुरक्षित रह सकता है? सिद्धार्थ ने साइना पर सवाल उठाते हुए आपत्तिजनक कॉमेंट कर दिया था. उन्होंने लिखा था- 'प्रिय साइना, कुछ दिन पहले आपके ट्वीट के जवाब में मैंने जो मजाक लिखा था, उसके लिए मैं आपसे माफी मांगता हूं'.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement