Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushmita Sen ने गोद लिया बेटा, VIRAL हुईं तस्वीरें

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुष्मिता ने कैसे अपने बेटे का परिचय पैपराजी से करवाया.

Sushmita Sen ने गोद लिया बेटा, VIRAL हुईं तस्वीरें

Sushmita Sen adopted baby boy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस Sushmita Sen ने तीसरा बच्चा गोद ले लिया है. इस बार सुष्मिता के परिवार में एक बेटा आया है. पहले से उनकी दो बेटियां रिनी और अलीसा हैं. सुष्मिता ने रिनी को 24 साल की उम्र में गोद लिया था. इसके बाद साल 2010 में उन्होंने अलीसा को गोद लिया. उन्होंने कभी शादी नहीं की लेकिन बच्चों के साथ एक परिवार बसाया और उनकी जिम्मेदारी आगे बढ़कर निभाई.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुष्मिता ने कैसे अपने बेटे का परिचय पैपराजी से करवाया. बेटा छोटा सा मास्क लगाए हुए था इसलिए चेहरा नहीं दिखा लेकिन सुष्मिता के चेहरे की खुशी दिखा रही थी कि वह अपने बेटे के आने से कितनी खुश हैं. उनके साथ दोनों बेटियां रिनी और अलीसा भी थीं.

आप देखेंगे कि सुष्मिता बाहर निकल रही होती हैं अचानक कैमरा देखकर बच्चे पीछे ही रुक जाते हैं. एक पोज देकर सुष्मिता बच्चों को आगे बुलाती हैं और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाती हैं.

सुष्मिता की यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. कोई उन्हें क्वीन बता रहा है तो वहीं कोई प्रेरणा और असली मिस यूनीवर्स कह रहा है. 

 

कुछ दिन पहले हुआ ब्रेकअप

बता दें कि कुछ दिनों पहले सुष्मिता सेन बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप के चलते सुर्खियों में थीं. सुष्मिता ने बड़ी शालीनता से एक पोस्ट के साथ इस रिश्ते को खत्म किया. इससे दिखता है कि वह अपनी जिंदगी कितने बैलेंस्ड तरीके से जीती हैं.

यह भी पढ़ें: Ayushmaan और Aparshakti ने खरीदा 'सपनों के घर', जानिए क्या है कीमत

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement