Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक्ट्रेस अदा शर्मा ने Bappi Lahiri पर किया ऐसा पोस्ट, Photo देख लोग बोले- शर्म करो

Bappi Lahiri को लेकर Adah Sharma का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
एक्ट्रेस अदा शर्मा ने Bappi Lahiri पर किया ऐसा पोस्ट, Photo देख लोग बोले- शर्म करो

Bappi Lahiri, Adah Sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में अदा अपने एक ऐसे ही पोस्ट के कारण सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने दिग्गज सिंगर बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) के निधन के बाद एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर सोशल मीडिया पर कई लोग नाराज हो गए हैं और उन्हें जमकर ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, विवाद बढ़ता देख अदा शर्मा ने बाद में ये पोस्ट डिलीट भी कर दिया था लेकिन इसका स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर वायरल हो गया.

वायरल हुआ पोस्ट

दरअसल, 1920 और कमांडो जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक कोलाज तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में एक तरफ बप्पी लहरी थे तो दूसरी तरफ अदा शर्मा की तस्वीर दिख रही थी. फोटो में बप्पी दा जूलरी पहने दिख रहे थे और अदा ने भी उनकी कॉपी करते हुए कई सार रिंग्स और चेन पहनी हुई थी. इस फोटो के जरिए अदा ने अपने फैंस से पूछ डाला कि 'किसने बेहतर पहना है?'. अदा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आया और कई लोगों ने तो इसे अपमानजनक भी बताया है.

 

Bappi Lahiri, Adah Sharma

 

ये भी पढ़ें- जब Bobby Deol ने लिया था रूसी आर्मी से पंगा, Russia- Ukrain War के बीच वायरल हुई क्लिप

ये भी पढ़ें- शीशा देखे बिना घर से 'बोरी' पहनकर निकलीं Malaika Arora !

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

अदा शर्मा की ये कोलाज तस्वीर देखकर लोग भड़क गए. कई लोगों को ये बात पसंद नहीं आई कि बप्पी दा से तुलना करती तस्वीर में अदा ने रिवीलिंग आउटफइट पहना था. एक यूजर ने लिखा- 'किसी के मरने के बाद उसका इस तरह से मजाक बनाना गलत है'. एक अन्य यूजर ने कहा- 'सिर्फ 5 सेकेंड के फेम के लिए किसी लीजेंड से अपनी तुलना न करें'. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement