Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बच्चों के साथ बच्चे बने Rocky Bhai, 'केजीएफ 2' की सक्सेस के बाद फैमिली संग इंजॉय कर रहे यश

KGF 2 की सफलता के बाद यश अपने दोनों बच्चे के साथ मस्ती करते नजर आए. बच्चों के साथ खेलत हुए उनका ये वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है.

बच्चों के साथ बच्चे बने Rocky Bhai, 'केजीएफ 2' की सक्सेस के बाद फैमिली संग इंजॉय कर रहे यश

बच्चों संग बच्चे बने Yash

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: KGF 2 इस साल रिलीज हुई सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. फिल्म 1200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है और हर दिन नया रिकॉर्ड तोड़ रही है. वहीं फिल्म में लीड एक्टर यश (Yash) को रॉकी भाई (Rocky Bhai) के रूप में देखकर फैंस दीवाने हो गए.

आज केजीएफ के इतना बड़ा ब्रांड बनने के पीछे यश का ही हाथ है. यश चाहते थे कि इसे एक पैन इंडिया फिल्म बनाया जाएगा जिसे देश भर ही नहीं दुनियाभर के लोग देखें पर फिल्म में सख्त रोल निभाने वाले यश एक अच्छे पति और पिता भी हैं. अपनी फिल्म केजीएफ की सफलता के बाद यश अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने दोनों बच्चे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया है. वीडियो में यश के बेटे यथर्व अपने पापा को पहले डराते दिखाई दे रहे हैं, वहीं रॉकी भाई ने जैसे ही अपने बेटे को टाइगर बनकर डराया तो वो भाग खड़ा हुआ.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

इससे पहले यश ने अपनी बेटी आयरा का एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में उनकी बेटी को ये कहते हुए सुना जा सकता है, 'सलाम रॉकी बॉय.' केजीएफ 2 का गाना है- 'सलाम रॉकी भाई...', ऐसे में यश की बेटी आर्या ने भी इसी गाने को बेहद प्यारे अंदाज में कहा है. इस वीडियो को भी सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan ने पहले की कंगना रनौत की 'धाकड़' की तारीफ, फिर पोस्ट किया डिलीट, एक्टेस बोलीं- किसका प्रेशर था?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

लंबे अफेयर के बाद की शादी

यश ने राधिका पंडित के साथ साल 2016 में शादी की थी. 2018 में उनकी बेटी आयरा का जन्म हुआ, फिर अगले साल 2019 में बेटे यथर्व का जन्म हुआ. यश के दोनों ही बच्चे बेहद क्यूट हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement